छत्तीसगढ़

राखी सावंत को मिल रही है धमकी, चुप ना हुईं तो वायरल कर दिए जाएंगे उनके प्राइवेट वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन एक्ट्रेस राखी सावंत की लाइफ में इन दिनों काफी उथल-पुथल मची हुई है। अभी राखी अपनी मां के निधन से उबर भी नहीं पाई थीं कि अब उनकी शादी को लेकर बवाल मचा हुआ है। राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट, धोखाधड़ी का केस ठोका है। वहीं, हाल ही में राखी ने आदिल पर प्राइवेट वीडियो बनाने और उन्हें बेचने का आरोप लगाया है। ऐसे में एक बार फिर से राखी ने खुद को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है।

राखी को प्राइवेट वीडियो वायरल करने ​की मिल रही है धमकी

राखी सावंत का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी कैमरे के सामने काफी परेशान और घबराई नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी कहती हैं, ‘बहुत टॉचर्र हो रही हूं। मुझे धमकियां मिल रही हैं कि अगर मैं खामोश न रही तो मेरे सारे वीडियो वायरल हो जाएंगे। अभी मुझे पता चला कि आदिल का वकील यहां आए हैं। मैं और मेरा वकील भी भागकर कोर्ट पहुंचे।’ इस वीडियो में राखी ब्लैक कलर का बुर्का पहने नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आदिल को बेल नहीं मिलनी चाहिए

राखी सावंत का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने आदिल पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। इस वीडियो में राखी ने कहा था, ‘आदिल ने मेरे साथ चीटिंग की है, उन्हें बेल नहीं मिलनी चाहिए। इसलिए मैं कोर्ट खुद चलकर आई हूं। मेरा मेडिकल हुआ और मैंने सारे सबूत पुलिस को दिया है। मेरे पति आदिल ने मुझे टॉर्चर किया है, मेरा ओटीपी लेकर मेरे पैसे लिए।’