छत्तीसगढ़

Nikki Murder: साहिल के घर जा पहुंचे थे निक्की के पिता, लेकिन नहीं जान पाए सच, चार दिन बाद पैरों तले खिसकी जमीन

नईदिल्ली I दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसी एक और वारदात सामने आई है। इसमें प्रेमी ने प्रेमिका द्वारा शादी का दबाव बनाने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और शव अपने ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया। शायद वह पकड़ा भी न जाता लेकिन लड़की के पिता आरोपी तक पहुंच गए जिसके चलते उसका पूरा राज फाश हो गया। जानिए कैसे निक्की के पिता साहिल के घर तक जा पहुंचे…

जब निक्की के पिता सुनील दत्त की दो दिन तक बेटी से बात नहीं हो सकी तो वह उसकी तलाश में निकल पड़े। पहले तो उन्होंने निक्की की सहेली को फोन किया जिसने बताया कि वह अपने बिंदापुर वाले घर में नहीं है और फिर साहिल के बारे में बताया कि आखिरी बार उसी के साथ देखी गई थी।

उन्होंने साहिल का नंबर लेकर उससे कई बार बात की तो उसने बहाने बनाए। अंत में उसने कहा कि निक्की मसूरी छुट्टियां मनाने गई है और वह अपनी शादी में व्यस्त है। इसके बाद वह किसी तरह आरोपी साहिल गहलोत के घर भी जा पहुंचे।

यहां पहुंचकर निक्की के पिता ने जब साहिल के परिजनों पर दबाव बनाया तो उन लोगों ने भरोसा दिलाया कि वह उनकी मदद करेंगे। साहिल तक ने उन्हें भनक नहीं लगने दी कि निक्की के साथ क्या हो चुका है। उन लोगों पर भरोसा कर वह अपने घर लौट आए और पुलिस को शिकायत तक नहीं दी।

14 फरवरी (मंगलवार) को जब दिल्ली पुलिस ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी की हत्या हो गई है तो वह विश्वास नहीं कर सके। उन्हें क्या पता था कि चार दिनों तक बेटी की परिवार से बात नहीं हो पाने का ऐसा दर्दनाक सच सामने आएगा।

कारगिल युद्ध लड़ने वाले जवान के परिवार से है निक्की
जानकारी के अनुसार निक्की एक ऐसे परिवार से है जिसमें एक जवान कारगिल युद्ध लड़ चुके हैं। दरअसल निक्की के चाचा प्रवीण यादव ही कारगिल युद्ध लड़े थे और इसमें एक हाथ व एक पांव गंवा दिया था।