छत्तीसगढ़

स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद क्या अपनी कुर्सी छोड़ने पर मजबूर होंगे चेतन? BCCI जल्द ले सकता है कड़ा फैसला

नई दिल्ली। बड़ा सवाल है कि क्या चेतन शर्मा चयनसमिति की अगली बैठक में शामिल होंगे या नहीं? एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद चेतन से बोर्ड काफी नाराज है।

स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा पर कोई अंतिम फैसला लेने से पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) उन्हें पक्ष रखने का एक मौका दे सकता है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि क्या चेतन को आस्ट्रेलिया के विरुद्ध तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए टीम चुनने के लिए चयन समिति की बैठक में हिस्सा लेने दिया जाएगा या नहीं।

समझा जाता है कि चेतन का स्टिंग में फंसना बीसीसीआई (BCCI) के शीर्ष अधिकारियों को रास नहीं आया है, लेकिन इसका मीडिया, भारतीय टीम और चयनकर्ताओं के संबंधों पर दूरगामी असर होगा। बीसीसीआई के वरिष्ठ सूत्रों ने बताया, इस घटना के बाद कोई खिलाड़ी या चयनकर्ता अच्छे पत्रकारों से भी बात करने से बचेगा, क्योंकि इससे भरोसा टूटा है। चेतन ने स्टिंग में काफी कुछ कहा, जिससे निश्चित रूप से उन्होंने खिलाड़ियों का भरोसा खो दिया है।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप में मौजूद बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि कोई भी शीर्ष भारतीय खिलाड़ी चेतन से बात नहीं करता। क्या आपने कभी राहुल द्रविड़, विराट कोहली और रोहित शर्मा को ट्रेनिंग सत्र में सार्वजनिक तौर पर चेतन से बात करते हुए देखा है।

ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप के दौरान वह एक कौने में खड़े रहते थे और कोई उनसे बात नहीं करता था। पता चला है कि चेतन को बोर्ड पक्ष रखने का मौका दे सकता है, लेकिन क्या वह अब रोहित शर्मा या हार्दिक पांड्या के साथ चयन के लिए बैठ पाएंगे, यह बड़ा सवाल है।