छत्तीसगढ़

पेट्रोल पंप पर दिखी अनोखी गाड़ी, वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने लिखी ये बात

नईदिल्ली : महिंद्रा एंड महिंद्रा’ के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर छा चुका है। इस बार महिंद्रा ने एक ऐसी अनोखी गाड़ी का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप कहेंगे- ये गाड़ी है या फिर डाइनिंग टेबल। क्योंकि भैया.. यह गाड़ी चलती-फिरती डाइनिंग टेबल ही है। मतलब, जुगाड़ से एक वाहन के साथ डाइनिंग टेबल और चार कुर्सियों को जोड़ा गया है। ऐसे में जब यह वाहन चलता है तो लगता है कि मानो कुर्सी और मेज पर बैठे लोग किसी रेस्टोरेंट से भाग के आए हों!

यही है असली E-Mobility

यह वीडियो बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने 3 जुलाई को शेयर किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे हिसाब से यही E-Mobility है, जिसमें E का मतलब Eat से है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को हजारों लाइक्स और 13 लाखों व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही, यूजर्स लगातार अपने मन की बात भी कमेंट सेक्शन में लिख रहे हैं। मसलन, जहां कई यूजर्स ने कहा कि यह देसी जुगाड़ उन्हें काफी पसंद आया, तो कुछ ने इसे खतरनाक बताया।

इस 24 सेकंड के वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक डाइनिंग टेबल पेट्रोल पंप पर चलकर आती है। उस पर चार लोग सवार हैं। टेबल पर प्लेट्स, वाइन ग्लास जैसी चीजें रखी हैं। साथ ही, टेबल पर एक हैंडल भी लगा है जिसकी मदद से शख्स इस विचित्र वाहन को कंट्रोल कर रहा है। जब चलती-फिरती टेबल पेट्रोल पंप पर रुकती है तो पंप कर्मचारी उसमें पेट्रोल डालता है, जिसके बाद वे वहां से आगे चले जाते हैं। शायद इसलिए महिंद्रा ने इसे ई-मोबिलिटी कहा है।