छत्तीसगढ़

राखी सावंत प्रेगनेंसी : आदिल ने की जबरदस्ती तो प्रेग्नेंट हो गईं थीं राखी सावंत, अब रोते हुए किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: राखी सावंत का दर्द है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक बड़े दुख उन पर टूट रहे हैं। हाल ही में राखी ने आदिल को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने अपने जेल में बंद पति पर इल्जाम लगाया कि डॉक्टर के मना करने के बावजूद आदिल ने उनके साथ संबंध बनाया, जिसका नतीजा ये हुआ कि राखी प्रेग्नेंट हो गई थी।

प्रेग्नेंट हो गई थी राखी सावंत

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में राखी सावंत को अपनी आपबीती सुनाते देखा जा सकता है। राखी बता रही हैं कि जब वो बिग बॉस मराठी में गई थी, तो वो प्रेग्नेंट हो गईं थीं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जाने से पहले उन्होंने कोई ऑपरेशन करवाया था। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें 3 महीने तक संबंध बनाने से मना किया था। राखी ने कहा कि आदिल नहीं माने और नतीजा ये हुआ कि वो प्रेग्नेंट हो गईं।

आदिल की वजह से हुआ मिसकैरेज

राखी ने ये भी बताया कि आदिल ने ये सब लोगों को बताने के लिए मना किया, लेकिन डॉक्टर ने मुझे कहा कि मेरी जान को खतरा है, अगर मैं ये प्रेगनेंसी आगे बढ़ाती हूं तो। मैं बाहर आई और मेरी मां नहीं रही, फिर आदिल ने मुझे धोखा दिया जिसके बाद मेरा मिसकैरेज हो गया। राखी रो-रोकर बताती रही कि आदिल ने मुझे हर तरीके से तोड़ दिया, मैं जिंदा लाश बन गई हूं।

जेल में है आदिल

 हाल ही में मुंबई की दिंडोशी सेशन कोर्ट ने अंधेरी मजिस्ट्रेट की अदालत के उस आदेश को रद्द कर दिया है जिसमें उसने राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी की पुलिस हिरासत को खारिज कर दिया था। बात दें कि ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने 7 फरवरी को आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार किया था, जब सावंत ने शिकायत दर्ज कराई थी। राखी का आरोप है कि आदिल ने उनके साथ मारपीट की, उनकी जानकारी के बिना उसके फ्लैट से पैसे और गहने ले गए और उनके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए।