छत्तीसगढ़

जिंदगी से हार मान चुकी हैं सुष्मिता सेन की फैन, की सुसाइड करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

नई दिल्ली। सुष्मिता सेन बड़े पर्दे की दुनिया से भले ही दूर हैं, लेकिन ओटीटी और सोशल मीडिया के जरिये वह फैंस से जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी अदायगी के साथ-साथ लाएफस्टाइल और पर्सनल लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं। उनका जिंदगी जीने का अपना तरीका है। लाइफ का कोई भी मोमेंट हो, एक्ट्रेस हर पल को एंजॉय करती हैं और खुलकर अपनी जिंदगी को जीती हैं। यही वजह है कि उनके तमाम फैंस उन्हें पसंद करते हैं और उनके पोस्ट पर प्यारे-प्यारे कमेंट करते रहते हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं, फैंस एक्ट्रेस के पोस्ट पर अपनी निजी जिंदगी की परेशानियां भी शेयर करते हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़ा हुआ महसूस करने के लिए उनके लिए न सिर्फ पोस्ट शेयर करती हैं, बल्कि समय मिलने पर उनकी परेशानी का रास्ता भी ढूंढ निकालती हैं। कुछ ऐसा ही उन्होंने इस फैन के साथ भी किया।

सुष्मिता के लुक की फैंस ने की तारीफ

दरससल, सुष्मिता सेन ने हाल ही में सेल्फी पोस्ट की। सुष्मिता का लुक कमाल का लग रहा है। इस सेल्फी में हमेशा की तरह उन्होंने काला चश्मा पहन रखा है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया, ‘इतवार की सुबह शूटिंग के लिए जाने का अलग ही आकर्षण है। जीरो ट्रैफिक…आई लव यू गाइज।’ उनकी फोटो पर कई फैंस ने रिप्लाई किया है। लोगों ने उनके लुक को पसंद किया है। कई फैंस ने उनकी एजलेस ब्यूटी की भी तारीफ की है।

फैन ने शेयर की अपनी प्रॉब्लम

इसी पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘आपके सिर्फ टाइगर वाले टैटू को छोड़कर मैने हर वो टैटू अपने शरीर पर बनवाया है, जो आपने बनवाया। मैम आज मैं बेहद अकेलापन महसूस कर रही हूं। मैं आपकी तरह मजबूत हूं और अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती आई हूं। लेकिन, आज मैंने सुसाइड करने की कोशिश की। मैं एक शख्स से प्यार करती हूं। मैं अमेरिका में हूं और अमेरिकी नागरिक हूं। पेशे से अकाउंटेंट हूं। मेरी एक बेटी है। मैं तलाक नहीं दे सकती। मेरे पति ने धोखा दिया है और मेरे खिलाफ केस दायर किया है। मैं ऐसा नहीं चाहती। मेरी जिंदगी का सवाल है। बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए?’

एक्ट्रेस ने दिया सॉल्यूशन

अपने फैन की इस समस्या के बारे में जानकर सुष्मिता ने उन्हें रिप्लाई देकर समझाने की कोशिश की। एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘माय शोना…मैं तुम्हारा दर्द महसूस कर सकती हूं। प्लीज समझो कि भगवान के पास तुम्हारे लिए कोई सॉलिड प्लान है। तुम्हारा दर्द समझने के लिए मैं थोड़ी लेट हो गई, लेकिन मैं इससे इनकार नहीं कर सकती। तुम मजबूत बनी रहो। प्यार और जिंदगी पर यकीन रखो । अपनी बेटी को मजबूती से थामे रखो। जल्द ही तुम्हारी जीत होगी। आई लव यू।’

सुष्मिता सेन वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस डिज्नी प्लस हॉटस्टार की पॉपुलर सीरीज ‘आर्या’ के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी। इसका टीजर पहले ही जारी कर दिया गया है। शो इस साल के मिड में हॉटस्टार पर ही ऑनएयर किया जाएगा।