छत्तीसगढ़

IND vs AUS: वो छोले-भटूरे नहीं, बल्कि, विराट कोहली के वायरल पैकेट को लेकर राहुल द्रविड़ ने किया खुलासा

नई दिल्ली।। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से करारी शिकस्त देकर दूसरा टेस्ट अपने नाम कर लिया है। बता दें कि अपने घरेलू मैदान पर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की बल्लेबाजी से ज्यादा सुर्खियां उनके एक वायरल वीडियो ने बटोरी, जिसमें किंग कोहली सपोर्ट स्टाफ के सदस्य द्वारा लाए गए खाने के पैकेट को देखकर काफी खुश नजर आए थे।

इस वीडियो में कोहली के रिएक्शन को देख फैंस ने यह कयास लगाए थे कि उन्होंने अपने मनपसंदीदा दिल्ली के छोले-भटूरे मंगवाएं, लेकिन हाल ही में भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इसके पीछे का सच सबके सामने रखा है। द्रविड़ ने बताया कि कोहली ने खाने में छोले-भटूरे नहीं, बल्कि छोले-कुल्चे मंगवाए थे।

दरअसल, भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली के मंगवाए ऑर्डर को लेकर हाल ही में सच बताया है। दूसरा टेस्ट जीतने के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय द्रविड़ ने खुलासा करते हुए बताया कि ‘यह छोले-भटूरे नहीं थे। वह छोले-कुल्चे थे।’ इस दौरान उन्होंने बताया कि कोहली ने उन्हें (द्रविड़) भी खाने के लिए कहा। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ”वह (कोहली) मुझे इसके साथ लुभा रहे थे, लेकिन मैंने कहा कि मैं 50 साल का हूं और मैं अब इतना कोलेस्ट्रॉल नहीं संभाल सकता।”

विराट कोहली ने दिल्ली टेस्ट में तोड़ा सचिन तेंदुलकर का बड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन विराट कोहली ने 8 रन बनाते ही इंटरनेशनल क्रिकेट में 25 हजार रन पूरे किए। वह सबसे ज्यादा इंटरनेशनल रन बनाने के मामले में सचिन तेंदुलकर के क्लब में शामिल हो गए है। बता दें कि कोहली ने कुल 549 मैच खेलते हुए 25000 का आंकड़ा पारी कर लिया है। इस दौरान उनका औसत 53.7 रहा। इसके साथ ही उन्होंने सचिन को एक मामले में पीछे भी छोड़ दिया है, सचिन ने 577 पारियों में यह उपलब्धि हासिल की थी, लेकिन कोहली ने 549वें पारी में यह कारनामा कर दिखाया।