छत्तीसगढ़

VIDEO: खराब फॉर्म से जूझने के बाद कोहली की राह पर चले केएल राहुल, तीसरे टेस्ट से पहले महाकाल की शरण में पहुंचे

नई दिल्ली। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे है, जिसके कारण उन्हें कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए उनका भारतीय टीम में उनका चयन तो हुआ है, लेकिन उनसे उपकप्तान की जिम्मेदारी छीन ली है।

हाल ही में केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों कपल उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले लगातार अपने खराब फॉर्म को लेकर आलोचना का शिकार हो रहे टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए।

बता दें कि केएल राहुल ने हाल में ही बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ शादी की। दोनों को ही महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में पारंपरिक वेशभूषा में पूजा करते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है।

शुरुआती दो टेस्ट मैचों में फ्लॉप रहे KL Rahul 

बता दें कि इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च से खेला जाना है। भारतीय टीम ने अब तक सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। शुरुआती दो टेस्ट मैचों में केएल राहुल का बल्ला खामोश रहा। बीते 12 महीनों की बात करें तो राहुल का टेस्ट में 13.6 का औसत रहा है।