छत्तीसगढ़

बीवी को मनाना था पर… गुरुग्राम के गमला चोरों पर नागालैंड के मंत्री का पोस्ट वायरल, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

नईदिल्ली : गुरुग्राम के गमला चोरों की चर्चा हर तरफ हो रही है। 40 लाख की गाड़ी में आकर फूलों के गमले चुराने वाले इन लग्जरी चोरों की कहानी हर किसी की जुंबा पर चढ़ी हुई थी। लोग हैरान थे कि इतनी महंगी और वीआइपी नंबर वाली गाड़ी में आने के बाद इन्हें गमले चुराने की क्या जरूरत पड़ गई होगी? हालांकि, मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी हो भी चुकी है। इस बीच अपने व्यंग्यात्मक पोस्ट से हमेशा लोगों को हंसाने वाले नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने इस मुद्दे पर भी अपने विचार व्यक्त किए हैं। मंत्री का पोस्ट इतना फनी है कि लोग सोशल मीडिया पर खूब मौज ले रहे हैं।

यहां देखें पोस्ट

‘बीवी को मनाने गया था लेकिन…’

गुरुग्राम के गमला चोरों पर फनी पोस्ट शेयर करते हुए मंत्री नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने मजाकिया अंदाज में लिखा- बीवी को मनाने गया था, अब दिल्ली पुलिस को मना रहा है। मंत्री का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि बीवी ने कहा होगा यू फूल। महोदय ने फूल समझ लिया कीमती वाला।

क्या है गमला चोरी का मामला?

दरअसल, गुरुग्राम में होने जा रही G20 देशों की मीटिंग को लेकर सड़कों के सौंदर्यीकरण का काम जोरों-शोरों पर था। इस बीच कुछ चोर लग्जरी गाड़ी में आकर सड़कों पर से गमले चुरा कर ले जाते नजर आए। वीडियो खूब वायरल भी हुआ। क्लिप में देखा गया कि सौंदर्यीकरण में लगे फूलों के गमलों को उठाकर ये लोग अपनी वीआईपी नंबर वाली गाड़ी में रख रहे हैं।

वायरल हुआ चोरी का वीडियो

अपनी 40 लाख की गाड़ी से फूलों के गमले चुराकर चोर रफू चक्कर हो गए। घटना तब सामने आई, जब इन चोरों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग भी इस तरह की चोरी को देखकर हैरान थे कि कैसे लग्जरी गाड़ी में आने के बाद कोई इतनी चिंदी हरकत कर सकता है। हालांकि इस पूरे मामले में शिकायत आने के बाद पुलिस ने 50 वर्षीय मनमोहन को गिरफ्तार कर लिया और एक कार और चोरी किए हुए गमले भी जब्त किए।

‘वो तो बस समाज सेवा कर रहे थे’

अब इस मुद्दे पर मंत्री तेमजेन इम्ना के पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि चोरी करने वाले श्रीमानजी को गलत ना समझा जाए, वह पेशेवर चोर नहीं है। वह तो सिर्फ खुले में रखे गमलों को धूप धूल से बचाने के लिए कीमती गाड़ी में ले जाकर अपने घर पर साफ हवा पानी के लिए समाज सेवा करना चाह रहे थे। वहीं एक और यूजर ने बेहद फनी अंदाज में कहा कि जो अपनी बीवी से करे प्यार वो ऐसे मुफ्त के गमलों से कैसे करे इंकार।

‘G20’ को लेकर हुआ सौंदर्यीकरण

बताते चलें कि सौंदर्यीकरण के काम के चलते तरह-तरह के फूलों के गमले सड़कों के किनारे लगाए गए हैं। ये सौंदर्यीकरण G20 सम्मेलन में विदेशों से आने वाले मेहमानों के स्वागत के लिए लगाए गए हैं। सड़कों पर दोनों तरफ फुटपाथ पर ये लगाए गए ये पौधे खास किस्म के हैं।