छत्तीसगढ़

कोरबा : दो कारों की भिड़ंत में तीन घायल, दो की हालत गंभीर; हादसे के बाद देर रात किसी ने गाड़ियों में लगाई आग

कोरबा। कोरबा जिले में दो कारों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। इनमें दो की हालत गंभीर है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद देर रात किसी ने सड़क पर खड़ी दोनों कारों में आग लगा दी। इसके चलते कार जलकर खाक हो गई हैं। हादसा उरगा थाना क्षेत्र में हुआ है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा-चांपा मार्ग पर ग्राम फरसवानी के बीच दो चार पहिया वाहनों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। देर रात हुए इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं। उन्हें डायल 112 की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मौके पर मौजूद कारों में किसी ने आग लगा दी। जिससे दोनों ही कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई हैं। वहीं हादसे में घायल लोगों की पहचान की जा रही है।

हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ भी एकत्रित हो गई थी। 112 की टीम द्वारा काफी मश्कत के बाद बाधित आवागमन को बहाल कराया गया। इसी बीच देर रात किसी व्यक्ति ने दोनों वाहन को आग के हवाले कर दिया। इसकी सूचना दमकल वाहन को भी दी गई, लेकिन आग की लपटे तेज होने के कारण दमकल वाहन के आने से पहले ही दोनों वाहन धू धू कर जल गया। असमाजिक तत्वों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही जा रही है।