छत्तीसगढ़

किंग कोहली ने शतक जड़ने के बाद किया कुछ ऐसा, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान; लोगों ने किए दिलचस्प कमेंट्स

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में विराट कोहली ने शानदार शतक जड़ दिया है। कोहली ने 241 गेंदों का सामना करते हुए शतक लगाया है। तकरीबन 3 साल बाद विराट कोहली ने टेस्ट में शतक जड़ा है। इससे पहले वह पिछली 15 पारियों में एक अर्धशतक भी नहीं लगा सके थे।

कोहली ने अलग अंदाज में जताई खुशी

इस पारी की बात करें तो शतक लगाने से पहले कोहली ने सिर्फ 5 चौके लगाए और ज्यादातर रन वो स्ट्राइक रोटेट करते हुए बनाया। कोहली का टेस्ट में यह 28वां शतक है। टेस्ट में इतने लंबे अंतराल के बाद शतक लगाने के बाद कोहली ने जो प्रतिक्रिया दी, उसे देखकर उनके फैंस काफी हैरान रह गए।

दरअसल, शतक लगाने के बाद कोहिली अक्सर आक्रमक अंदाज में खुशी का इज्हार करते हैं। लेकिन, इस बार उन्होंने शतक जड़ने के बाद उनके चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान देखने मिली। वहीं, काफी विनम्र अंदाज में उन्होंने स्टेडियम में बैठे दर्शकों और साथी खिलाड़ियों का अभिवादन स्वीकार्य किया।कोहली के इस अंदाज को देखकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स अगल-अगल पोस्ट साझा कर रहें।

बता दें कि इस साल साल विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार शतक जड़ दिया था। इसके साथ ही उन्होंने आखिरी वनडे में भी 166 रनों की नाबाद पारी खेली थी।