छत्तीसगढ़

कोरबा : दो बाइक में आमने- सामने जोरदार भिड़ंत, हादसे में एक युवक की मौत, साल भर पहले हुई थी मृतक की शादी

कोरबा। कोरबा के दर्री थाना क्षेत्र में बीती रात हुए सड़क हादसे में एक 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई। रात करीब साढ़े 12 बजे दोपहिया सामने से आ रही एक दूसरी बाइक से जा भिड़ी। हादसे में बुरी तरह से घायल युवक को सीएसईबी के अस्पताल में प्राथमिकी उपचार देने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एनटीपीसी प्लांट में ठेका कर्मी के रुप में काम करने वाले दो युवक बीती रात सड़क हादसे का शिकार हो गए। दर्री के राजीव नगर के पास उनकी बाइक सामने से आ रही दूसरी बाइक से जा भिड़ी। इस हादसे में हरि सिंह नामक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी सामान्य रुप से घायल हो गया। बताया जा रहा है,कि रात करीब साढ़े 12 बजे दोनों ड्यूटी समाप्त कर प्लांट से अपने घर की तरफ जा रहे थे I इसी दौरान रास्ते में हादसा हो गया। घटना के बाद डायल 112 की टीम ने घायलों को सीएसईबी के अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफ़र कर दिया गया। हादसे में गंभीर रुप से घायल हरि सिंह का उपचार चल ही रहा था,कि आधे घंटे बाद उसने आखिरी सांस ली। मृतक के साथी ने बताया कि हरि सिंह के विवाह को साल भर ही हुआ है,ऐसे में उसकी मौत से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

मृतक का दोस्त अखिलेश भारिया ने बताया की दोनों दोस्त थे, एनटीपीसी प्लांट से काम कर रात के समय वापस घर लौट रहे थे इस दौरान सामने से आ रही बाइक ने ठोकर मार दिया I राहगीरों ने इसकी सूचना 112 को दी जहाँ अस्पताल के लिए रवाना किया गया।सामने से आ रही बाइक की रफ्तार काफी तेज थी जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

जिला चौकी में  पदस्थ रविन्द्र कुमार जनार्दन ने बताया कि जिला अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर पुलिस ने मामले में मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर ली है। मामले में आगे की कार्रवाई के लिए मर्ग डायरी दर्री थाना भेजा जा रहा है।