छत्तीसगढ़

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर खुलकर बोले सोनू, कहा- यह हमेशा रहेगा, इसके बीच से निकलना आपकी ताकत है

नईदिल्ली : सोनू सूद ने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में अपना नाम कमाया है। सोनू सूद सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी हीरो हैं। कोरोना काल में उन्होंने बहुत से जरूरतमंदों की मदद की है। लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने से लेकर इलाज कराने, ऑक्सीजन पहुंचाने और राशन बांटने तक सभी चीजों में खूब आगे रहे हैं। जिसके बाद लोगों ने अभिनेता को रियल हीरो मान लिया। अभी भी सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए आगे आ जाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद से नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिया।

नेपोटिज्म पर बोले सोनू सूद
हिंदी सिनेमा में अक्सर नेपोटिज्म का मुद्दा उठता रहा है। कई सितारों ने इसपर खुलकर अपनी राय रखी है। सोनू सूद ने भी अब इस मामले में अपना रिएक्शन रखा है। एक पॉडकास्ट शो में जब सोनू सूद से नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा गया तो अभिनेता ने कहा, ‘देखिए वो हमेशा रहेगा। जिनके माता-पिता इडंस्ट्री से हैं, तो उनके बच्चों को रोल मिलेंगे ही। उस जंग के बीच आप कैसे निकलते हैं वो आपकी ताकत है’।

हमेशा रहेगा नेपोटिज्म
सोनू सूद ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि इंडस्ट्री रोल देती है लोगों को, लेकिन हां कई बार थोड़ा वक्त लगता है अपना टैलेंट साबित करने में या फिर अपनी जगह बनाने में। अगर आप बोलें कि भइया इंडस्ट्री के बच्चों को रोल मिलते हैं, लेकिन हमें क्यों नहीं मिलते तो नेपोटिज्म हमेशा था और हमेशा रहेगा’। 

अब नहीं है भाषा का अवरोध
इसके अलावा अभिनेता से इंडस्ट्री में भाषा के बैरियर को लेकर सवाल किया गया। जिसके जवाब में सोनू ने कहा, ‘अब इंडस्ट्री में भाषा को लेकर कोई बैरियर नहीं है। मुझे लगता है कि साउथ ने मुझे बहुत प्यार दिया है। मैंने हिंदी की बहुत सारी फिल्में छोड़ी हैं साउथ के लिए। दस फिल्में आती थीं, तो मैं एक करता था। मैं साउथ में बिजी रहता था। अगर पिक्चर अच्छी लगी तो करूंगा या फिर नहीं करूंगा’।