छत्तीसगढ़

ममता बनर्जी ने कहा- ‘राहुल गांधी पीएम मोदी की सबसे बड़ी टीआरपी’; भाजपा राहुल को हीरो बनाना चाह रही

नईदिल्ली I पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने टीएमसी की मुर्शिदाबाद में हो रही बैठक में भाजपा और कांग्रेस दोनों पर निशाना साधा। खासकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ कई बातें कहीं। ममता बनर्जी ने कहा है, ”अगर राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा हैं, तो कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टारगेट नहीं कर सकता है।” ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि राहुल गांधी पीएम मोदी की “सबसे बड़ी टीआरपी” हैं।

ममता बनर्जी ने कहा है कि भाजपा अपने हितों के लिए राहुल गांधी को ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है। सीएम ममता ने कहा, भाजपा संसद को चलने नहीं दे रही है क्योंकि वे चाहते हैं कि राहुल गांधी वहां आकर नेता बनें। भाजपा राहुल गांधी को हीरो बनाना चाहती है।

ममता बनर्जी ने निशाना साधते हुए कहा, ”यह कांग्रेस है जो भाजपा के सामने झुकती है। कांग्रेस, सीपीएम और भाजपा अल्पसंख्यकों को तृणमूल के खिलाफ भड़का रही है।” इससे पहले, तृणमूल सांसद और लोकसभा में पार्टी के नेता सुदीप बंडोपाध्याय ने कहा था कि राहुल गांधी के विपक्ष का चेहरा होने से भाजपा को फायदा होता है।

पिछले कई सालों से सीएम ममता बनर्जी कांग्रेस के साथ टकराव की राह पर हैं। कांग्रेस इस बात से परेशान है कि तृणमूल बंगाल और पूर्वोत्तर में उसके वोटों में सेंध लगा रही है, जहां पार्टी ने हाल के विधानसभा चुनावों में चुनाव लड़ा, लेकिन कोई भी सीट जीतने में नाकाम रही। कांग्रेस उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस के हाथों अल्पसंख्यक बहुल सीट हार गई है।