छत्तीसगढ़

RCB से जुड़ने पर बेहद नाखुश था शाहबाज, बताया क्यों नहीं बनना चाहता था विराट कोहली की टीम का हिस्सा

नई दिल्ली । शाहबाज अहमद का प्रदर्शन आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हुए बेहद उम्दा रहा था। शाहबाज ने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल दिखाया था और आरसीबी को दूसरे क्वालीफायर तक पहुंचने में अहम किरदार निभाया था। इस बीच, शाहबाज ने बताया है कि आईपीएल 2020 के ऑक्शन में वह नहीं चाहते थे कि आरसीबी की टीम उन्हें खरीदे।

आरसीबी के पॉडकास्ट पर बातचीत करते हुए स्टार ऑलराउंडर ने बताया कि ऑक्शन के समय पर वह कंधे की चोट से जूझ रहे थे और इसी वजह से वह आईपीएल में उस सीजन नहीं खेलना चाहते थे। उन्होंने कहा, “मैंने नहीं सोचा था कि आरसीबी की टीम मुझे चुनेगी, यह मेरे लिए काफी हैरान करने वाला था। ईमानदारी से कहूं तो उस समय पर मैं कंधे की इंजरी से जूझ रहा था। हर क्रिकेटर आईपीएल में खेलना चाहते है और मेरा घरेलू सीजन काफी शानदार रहा था। एसोसिएशन के लोग मुझे कह रहे थे कि ऑक्शन में मेरा चांस बन सकता है।”

शाहबाज ने आगे बताया, “मैंने नहीं सोचा था कि आरसीबी की टीम मुझे खरीदेगी। यहां तक कि मैं सोच रहा था कि कोई भी टीम मुझे ना खरीदे और मैं अनसोल्ड रहूं, क्योंकि मैं चोट के साथ आईपीएल में नहीं जाना चाहता था। अगर मैं फिट नहीं हूं, तो वह सीजन मेरे लिए खराब जाएगा।”

आरसीबी के गेंदबाज ने अपने ऑक्शन में चुने जाने की पूरी कहानी भी बताई। उन्होंने कहा, “मेरे साथी खिलाड़ी ईशान पोरेल को सबसे पहले पंजाब किंग्स ने खरीदा। उसके बाद मेरी बारी थी। पहले प्रयास में मुझे किसी ने भी नहीं खरीदा और मैं बेहद खुश था। मैंने टीवी बंद करते हुए राहत की सांस ली थी। हालांकि, ऑक्शन खत्म होने के वक्त मेरे दोस्तों ने बताया कि मुझे आरसीबी ने खरीद लिया है।”