छत्तीसगढ़

उमेश की मां ने कहा- अतीक को मिले सजा ए मौत, पत्नी जया पाल बोलीं- ये मारे नहीं गए तो बना रहेगा खतरा

प्रयागराज : उमेश पाल अपहरण कांड में 17 साल बाद मंगलवार को फैसला सुनाए जाने की घड़ी आ गई है। इसके लिए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पेशी के लिए लाया गया है। इस बीच उमेश पाल की मां शांति देवी और उनकी पत्नी जया पाल ने इस हत्याकांड के आरोपी पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके पूर्व विधायक भाई अशरफ के लिए सजा-ए-मौत दिए जाने की मां की है। पत्नी और मां का कहना है कि अतीक-अशरफ को मौत की सजा नहीं मिली तो उनके परिवार को खतरा बना रहेगा।

उमेश की पत्नी जया पाल ने कहा कि वह खुद इस मामले की चश्मदीद गवाह हैं। अगला नंबर उनका भी हो सकता है। वहीं उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा कि सजा मिलने से क्या होगा? जिस तरह से मेरे बेटे को मारा गया है, उसी तरह अतीक, अशरफ और असद का भी एनकाउंटर होना चाहिए, तभी उन्हें सुकून मिलेगा।उल्लेखनीय है कि 28 मार्च को उमेश पाल अपहरण कांड के फैसले के वक्त एमपी एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए दोनों भाइयों को यहां लाया जा चुका है।

उमेश पाल के परिवार का कोई सदस्य नहीं जाएगा कोर्ट
उमेश पाल के अपहरण के केस मे अतीक अहमद समेत 10 आरोपियों को मंगलवार को सजा सुनाई जाएगी, लेकिन कोर्ट में उमेश पाल के परिवार का कोई भी सदस्य उपस्थित नहीं रहेगा। पुलिस ने सुरक्षा कारणों से परिवार के सदस्यों को बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी है। उमेश पाल की मां शांति पाल और उनकी पत्नी जया पाल का कहना है कि अगर प्रशासन अनुमति देगा और पुलिस सुरक्षा देगी तो वह जरूर जाएंगी।