छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : तहसीलदार के ड्राइवर ने फांसी लगाकर दी जान, घर में लटकता मिला शव, बीमारी से था परेशान

जगदलपुर : छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक तहसीलदार के वाहन चालक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव बुधवार सुबह घर में ही फंदे से लटका हुआ मिला है। बताया जा रहा है कि चालक बीमारी के चलते लंबे समय से परेशान था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिर पंचनामा कार्रवाई पूरी कर परिजनों को शव सौंप दिया गया है। मामला बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, हाटकचोरा अनुकूलदेव वार्ड निवासी मंगलराम कश्यप (44) बकावंड तहसीलदार जय कुमार नाग के यहां वाहन चालक के रूप में पदस्थ था। बीमारी के चलते मंगल राम कई सालों से अपना उपचार करा रहा था, लेकिन फायदा नहीं हुआ। इसके चलते वह काफी परेशान रहता था। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 5 बजे उसकी पत्नी मंगलदई ने कमरे में मंगलराम को फंदे से लटकते देखा।

मंगलदई ने पुलिस को बताया कि बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। वह दौड़कर उन्हें जगाने गई, लेकिन तब तक मंगलराम की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में भेजा गया। परिजनों के बताए मुताबिक, पुलिस को आशंका है कि बीमारी से तंग आकर मंगलराम ने खुदकुशी की है। वह कई सालों से तहसीलदार के वाहन चालक के रूप में काम कर रहा था।