छत्तीसगढ़

रवि शास्त्री ने टॉस के समय की बड़ी गलती, फैंस बोले- सब हैंगओवर का कमाल है

नई दिल्ली। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने सीएसके टीम को 5 विकेट से हरा दिया। गुजरात टीम की तरफ से राशिद खान ने कमाल का परफॉर्म कर सीएसके टीम के 2 विकेट चटकाए। इसके साथ ही आखिरी 3 गेंद पर राशिद ने 10 रन बनाकर मैच का रुख बदल दिया।

इस बीच सोशल मीडिया पर गुजरात टाइटंस की जीत से ज्यादा कमेंटेटर रवि शास्त्री छाए हुए है। दरअसल, ओपनिंग मैच का आगाज शास्त्री ने काफी जोश भरे अंदाज में किया, लेकिन टॉस के वक्त वह एक बड़ी गलती कर बैठे, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

दरअसल, गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनिंग मैच से पहले टॉस के वक्त रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस का नाम गलत कह दिया था। उन्होंने गुजरात टाइटंस की जगह गुजरात जायटंस कहा और अपनी टीम का नाम सुनकर हार्दिक भी तुरंत चौक गए, लेकिन इस पर उन्होंने कुछ रिएक्ट नहीं किया और मुस्कुराते रह गए।

इस दौरान शास्त्री खुद पीछे मुंह कर हंसने लगे। आईपीएल की ऑफिशियल अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देख फैंस ने शास्त्री की गलती पकड़ ली। दरअसल, हाल ही में महिला प्रीमियर लीग खेला गया, जिसमें गुजरात टीम का नाम गुजरात जायंट्स था।

देखें वीडियोऽ-