छत्तीसगढ़

फील्डिंग करते वक्त बुरी तरह चोटिल हुए केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट से हुए बाहर

नई दिल्ली । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत हासिल कर गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 का आगाज जीत के साथ जरूर किया, लेकिन इस जीत के बावजूद हार्दिक पांड्या को करारा झटका लगा है।बता दें कि गुजरात टीम के स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए है। ओपनिंग मैच में वह बाउंड्री के दौरान फील्डिंग करते वक्त बुरी तरह चोटिल हो गए थे। उनके घुटने में चोट लगी थी, जिस वजह से उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया, लेकिन गंभीर चोट के चलते अब विलियमसन पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए है।

दरअसल, हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को एक बड़ा झटका लगा है। घुटने की चोट के कारण न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। बता दें कि केन विलियमसन को 2023 मिनी ऑक्शन में 2 करोड़ रुपए की बोली लगाकर गुजरात टाइटंस ने खरीदा था ऐसे में उनके पहले मैच में ही चोटिल होने और पूरे सीजन से बाहर होने के बाद गुजरात टीम को काफी तगड़ा झटका लगा है, क्योंकि विलियमसन एक मैच विनर खिलाड़ी है और कभी-भी अपने दम पर खेल पलट सकते हैं।

बता दें कि केन विलियमसन के पूरे सीजन से बाहर होने की जानकारी उनकी टीम गुजरात टाइटंस ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने इस दौरान कैप्शन में लिखा,”बड़े दुख के साथ ये ऐलान करना पड़ रहा है कि केन विलियमसन पूरे टाटा आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके है, क्योंकि सीएसके के खिलाफ ओपनिंग मैच में उनके घुटने में चोट लग गई थी। हम विलियमसन के जल्द ही रिकवर होने की दुआ करते हैं।”

बता दें कि आईपीएल 2023 के ओपनिंग मैच में सीएसके टीम की पारी के 13वें ओवर में चेन्नई टीम की तरफ से क्रीज पर रुतुराज गायकवाड़ मौजूद थे। उन्होंने गेंदबाज जोशुआ लिटिल की गेंद पर मिडविकेट की दिशा में एक शानदार शॉट लगाया था। इस शॉट को देखकर यहीं लग रहा था कि ये गेंद बाउंड्री के बाहर जा रही है, लेकिन उस वक्त फील्डिंग कर रहे केन विलियमसन ने शानदार छलांग लगाते हुए गेंद अपने हाथ में पकड़ी और टीम के लिए 2 रन बचाने का पूरा प्रयास किया।

लेकिन इस दौरान वो ऑफ बैलेंस होने के चलते बाउंड्री के बाहर गिरने लगे। ऐसे में उन्होंने गेंद को मैदान के अंदर की तरफ फेंका, लेकिन जमीन पर गिरने के बाद वह खुद को नहीं संभाल पाए। वापस जमीन में उनका पैर टकराने के बाद उनके घुटने में गंभीर चोट लगी और वह बाउंड्री के बाहर ही दर्द से कहराते हुए लेट गए। इसके बाद उन्हें फिजियो टीम तुरंत मैदान से बाहर ले गए।