छत्तीसगढ़

बीजेपी में शामिल होने पर आदिवासी महिलाओं को करवाई गई दंडवत परिक्रमा, सुकांत मजूमदार का TMC पर आरोप, वीडियो जारी

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की पार्टी में शामिल कुछ आदिवासी महिलाओं ने टीएमसी का दामन छोड़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को ज्वाइन कर लिया। ऐसे में बीजेपी के पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपनी टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें यह दिखाया गया है कि कुछ महिलाएं सड़क पर दंडवत परिक्रमा कर रही हैं। ‌

‘जबरन दंडवत परिक्रमा करवा रही टीएमसी’

प्रदेश अध्यक्ष ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि कुछ आदिवासी महिलाएं जिन्होंने बीजेपी को ज्वाइन किया है, उन्हें टीएमसी अपनी पार्टी में वापस बुलाने के लिए जबरन सजा दे रही है। सुकांत मजूमदार ने कहा कि टीएमसी ने आदिवासी महिलाओं को फिर से पार्टी में शामिल होने और उन्हे दंडवत परिक्रमा करने के लिए मजबूर किया गया है। उन्होंने टीएमसी पर आरोप लगाया कि वह उनको मजबूरन सजा के तौर पर सड़क पर परिक्रमा करवा रही है।

आदिवासी समुदाय से की टीएमसी के खिलाफ विरोध की अपील

सुकांत मजूमदार ने कहा कि टीएमसी ने आदिवासी समुदाय का अपमान करने के लिए हर सीमा लांघ दी है।‌ वहीं, उन्होंने देशभर के आदिवासी समुदाय के सभी लोगों से तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ विरोध करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस आदिवासी विरोधी है। उन्होंने बार-बार आदिवासियों का अपमान किया है यह इसे और भी ऊपर ले जाता है। यह घोर निंदनीय है। उन्होंने कहा कि हम दृढ़ता से अपने कार्यकर्ताओं के साथ खड़े हैं और उनकी रक्षा करने के लिए सब कुछ करेंगे।