छत्तीसगढ़

VIDEO: मैच के बाद अनुष्का शर्मा से इशारों में बात करते नजर आए विराट कोहली, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो

नईदिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को रोमांचक मैच में 23 रनों से हरा दिया. आईपीएल 2023 के 20वें मुकाबले में विराट कोहली ने बैंगलोर के लिए शानदार पारी खेली. कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा इस मुकाबले को देखने पहुंची थीं. मैच के बाद कोहली मैदान से ही स्टेडियम में बैठीं अनुष्का से इशारों में बात करते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कोहली को अर्धशतकीय पारी के बाद ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया. वे मैच के बाद अनुष्का शर्मा से इशारों में बात करते नजर आए. इस पर अनुष्का मुस्कुराने लगीं. फैंस को कोहली और अनुष्का का यह वीडियो इतना पसंद आया कि इसे सोशल मीडिया पर कई बार शेयर की. फैंस ने ट्विटर पर कई तरह के रिएक्शन दिए हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली के खिलाफ आरसीबी ने 174 रन बनाए. इस दौरान विराट कोहली ने 34 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन बनाए. कोहली ने 6 चौके और एक छक्का लगाया. इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी 151 रन ही बना सके. इस मुकाबले में अर्धशतक के लिए कोहली को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया.

बता दें कि कोहली इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे स्थान पर हैं. कोहली ने 4 मैचों में 214 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 19 चौके और 10 छक्के लगाए हैं. इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर डेविड वॉर्नर हैं. वॉर्नर ने 5 मैचों में 228 रन बनाए हैं. पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन पहले नंबर पर हैं. धवन ने 4 मैचों में 233 रन बनाए हैं. वे 29 चौके और 8 छक्के लगा चुके हैं.