छत्तीसगढ़

बीजेपी के साथ जाने की अटकलों पर अजित पवार ने तोड़ी चुप्पी, कहा-एनसीपी के साथ हूं और एनसीपी के साथ रहूंगा

मुंबई। एनसीपी नेता अजित पवार ने बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। अजित पवार ने कहा कि मैं एनसीपी के साथ हूं और एनसीपी के साथ रहूंगा। अजित पवार ने एनसीपी छोड़ने की अफवाहों को खारिज किया और कहा कि मेरे बारे में फैलाई गई अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

एनसीपी नेता अजीत पवार ने एनसीपी छोड़ने की अफवाहों पर कहा कि मैंने किसी विधायक के हस्ताक्षर नहीं लिए हैं। अब सभी अफवाहें बंद होनी चाहिए। इससे पहले शरद पवार ने भी ऐसी अटकलों को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि किसी ने भी एनसीपी विधायकों की बैठक नहीं बुलाई है। उन्होंने मीडिया में चल रही रिपोर्ट को खारिज करते हुए कहा था कि इन सभी चर्चाओं का कोई महत्व नहीं है।

वहीं, एनसीपी नेता अजित पवार के बगावत की अटकलों के बीच पार्टी नेता अनिल पाटिल ने उनसे मुलाकात की। उन्होंने कहा कि आज मैंने अजित पवार से उस न्यूज के बारे में चर्चा की, जो 2-3 दिन से चल रही थी। जो न्यूज में चल रहा है, वैसा कहीं पर चर्चा नहीं हुई है। तो इसे रोकना चाहिए क्योंकि आज तक कोई चर्चा दादा और किसी और की नहीं हुई है। हम अजित दादा के साथ हैं और आगे भी रहने वाले हैं और अजित दादा एनसीपी के साथ हैं।