छत्तीसगढ़

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा- धरना दे रहे खिलाड़ियों को घर चले जाना चाहिए

गोंडा: यौन शोषण के आरोपों से घिरे राष्ट्रीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी को सच्चाई पता नहीं है, जिस दिन सच्चाई पता चलेगी तो उनको लगेगा दीपेंद्र हुड्डा ने उन्हें फंसा दिया। सवाल किया क्या सारी समस्याओं का हल जंतर-मंतर से होगा, पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब उन्हें घर चले जाना चाहिए। क्या ऐसी घटना सिर्फ एक राज्य के ही पहलवानों के साथ हुई। 

सांसद ने कहा कि विनेश व साक्षी ने आन कैमरा बोल रखा है कि उनके साथ कभी कोई घटना नहीं घटी, जबकि जो कमेटी गठित हुई है, उसमें वह जाकर आरोप लगा रही हैं। कैसरगंज सांसद ने बजरंग पुनिया की आडियो क्लिप होने का दावा किया है, जिसमें बजरंग एक लड़की से किसी लड़की की व्यवस्था करने की बात कर रहे थे। उन्होंने क्लिप को सार्वजनिक करने का सवाल टाल दिया।

खिलाड़ियों के हाथ से निकल चुकी है लड़ाई

उन्होंने कहा कि यह लड़ाई अब खिलाड़ियों के हाथों से निकल चुकी है, इसमें राजनैतिक पार्टियों का प्रवेश हो चुका है, जिसका अंदाजा पहले दिन से ही होने लगा था। उन्होंने दीपेंद्र हुड्डा को इस कहानी का कथाकार बताया और प्रियंका गांधी को गोंडा या कैसरगंज से चुनाव लड़ने का चैलेंज किया। 

दिल्ली पुलिस ने नहीं किया संपर्क

सांसद ने कहा कि अभी दिल्ली पुलिस ने कोई संपर्क नहीं किया है, जब बुलाएगी तो जाऊंगा। सांसद सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि रेलवे के खिलाड़ी या अधिकारी क्या ऐसे धरने में बैठ सकते हैं, जहां मोदी जी के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाए जा रहे हों। 

मुख्यमंत्री योगी व भाजपा के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही जा रही हों। साई ने उन अखाड़ों के खिलाफ क्या कार्रवाई की, रेलवे ने अपने उन खिलाड़ियों को क्या कोई नोटिस दिया या जो भी कानूनी कार्रवाई बनती हो, अभी तक नहीं किया। 

नाम लेकर जान नहीं गंवाना

सांसद ने कहा कि खिलाड़ियों के मेडल हासिल करने में मेरा भी सहयोग है। मेडल पाने वाले का क्या गुनाह माफ है। आज दो मेडल पाने वाला जेल में है। उन्होंने बिना नाम लिए एक उद्योगपति के बारे में कहा कि नाम लेकर जान गंवाना नहीं है।

सिख समाज व साधु संत सांसद के समर्थनउधर, सिख समाज व साधु संत कैसरगंज सांसद के समर्थन में उतर आए हैं। सिख समाज ने अरदास लगाई। कहा कि सांसद पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है। वह किसी साजिश का शिकार हुए हैं। जांच एजेंसी व सुप्रीम कोर्ट पर उन लोगों को पूरा भरोसा है। सांसद निर्दोष साबित होंगे।