छत्तीसगढ़

खरगे और उनके परिवार को मारने की साजिश के आरोप पर भाजपा नेता हैरान, बोले- सुनकर बहुत हंसी आई

बेंगलुरु : कांग्रेस ने आरोप लगाए हैं कि भाजपा नेता और चित्तापुर सीट से उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार की हत्या करने की साजिश रच रहे हैं। अब कांग्रेस के आरोपों पर मणिकांत राठौड़ ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ‘जब मैंने ये सुना तो मुझे काफी हैरानी हुई और मैं खूब हंसा। कांग्रेस चुनाव हारने से बहुत ज्यादा डरी हुई है। यही वजह है कि वह ऐसे झूठे आरोप लगा रहे हैं। मैंने कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।’

ऑडियो क्लिप फर्जी
राठौड़ ने कहा कि ‘सोशल मीडिया पर जो ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है, वह फर्जी है और मैंने किसी को कोई धमकी नहीं दी है।’ बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाए थे कि भाजपा नेता द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके पूरे परिवार की हत्या की साजिश रची जा रही है। कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप भी जारी की थी, जिसमें मल्लिकार्जुन खरगे के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था और उनके पूरे परिवार की हत्या की बात कही गई थी। कांग्रेस ने आरोप चित्तापुर से भाजपा उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ पर लगाए थे।

प्रियांक खरगे से है मुकाबला
बता दें कि मणिकांत राठौड़ का चित्तापुर सीट पर मुकाबला मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक खरगे से है। गौरतलब है कि बीते दिनों मल्लिकार्जुन खरगे और उनके बेटे प्रियांक खरगे ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर खूब हंगामा हुआ था। मणिकांत राठौड़ के खिलाफ 30 आपराधिक मामले दर्ज हैं और बीते साल नवंबर में ही प्रियांक खरगे को धमकी देने के आरोप में राठौड़ को गिरफ्तार किया गया था। बाद में वह जमानत पर रिहा हो गए थे।