छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: ट्रेन से कटकर व्यापारी की मौत, स्टेशन पर उतरकर गया था पानी लेने; चलती गाड़ी पर चढ़ते समय पैर फिसलने से हुआ हादसा

मृतक प्रियंक सोनी - Dainik Bhaskar

राजनांदगांव। हावड़ा अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन से फिसल कर गिरने से भिलाई के एक व्यापारी प्रियंक सोनी की मौत हो गई। प्रियंक व्यापार के काम से नागपुर गया था और सोमवार रात भिलाई लौट रहा था। राजनांदगांव रेलवे स्टेशन में पानी लेकर चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। प्रियंक कपड़े के होलसेल का काम करता था।

प्रियंक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ

प्रियंक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ

प्रियंक सोनी रविवार रात नागपुर से अहमदाबाद हावड़ा एक्सप्रेस में भिलाई जाने के लिए चढ़ा था। ट्रेन तीन घंटे लेट होने से सोमवार रात 12.37 बजे राजनांदगांव स्टेशन पहुंची थी। उसी दौरान प्रियंक को प्यास लगी तो वह पानी की बोतल खरीदने के लिए नीचे उतरा।

प्रियंक के साथ उसके मित्र भी साथ में बैठे थे। उन्होंने उसे समझाया कि ट्रेन कभी भी चल देगी, अभी मत उतर, आगे पानी ले लेंगे। मगर प्रियंक नहीं माना और ट्रेन से उतर कर पानी खरीदने लगा। तब तक ट्रेन चलने लग गई। प्रियंक ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ा, लेकिन ट्रेन स्पीड पकड़ चुकी थी। प्रियंक ने ट्रेन के स्पीड में होने के बाद भी ट्रेन पकड़ने की कोशिश की। इससे उसका पैर फिसल गया और वह हादसे का शिकार हो गया।

दोस्त को लगा प्रियंक की छूट गई ट्रेन
प्रियंक के दोस्त को लगा कि उसकी ट्रेन छूट गई है। इसलिए वह उसके फोन में फोन लगा रहा था, लकिन फोन नहीं पिक हुआ। ट्रेन जाने के बाद जब जीआरपी वहां पहुंची और शव को पटरी से उठवाया तो प्रियंक का फोन बजने पर उसके दोस्त को सूचना दी कि उसकी मौत हो गई है। इसके बाद दोस्त ने प्रियंक के भाई और परिजनों को सूचना दी। जीआरपी ने पीएम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।