छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: BSP के असिस्टेंट मैनेजर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा-बहुत प्रेशर था काम का; अपने गांव जाकर दी जान

दुर्ग जिले में भिलाई स्टील प्लांट(BSP) में कार्यरत असिस्टेंट मैनेजर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मैनेजर की जेब से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने सुसाइड नोट का खुलासा तो नहीं किया, लेकिन कहा जा रहा है कि उसमें काम का अधिक लोड होने के चलते खुदकुशी की बात लिखी गई है।

उतई पुलिस ने बताया कि उन्हें सोमवार को सूचना मिली थी कि ग्राम सेलूद निवासी कृष्णकांत वर्मा (राजू) ने अपने मूल निवास में फांसी लगा ली है। बीएसपी में नौकरी करने के चलते वो रिसाली में रहता था। मगर सोमवार तड़के वो काम पर नहीं आया और वहां से अपने मूल गांव सेलूद आ गया था।

बताया जा रहा है कि वहां पहुंचते ही उसने अपने छोटे भाई शशिकांत वर्मा को सेलूद में रहने का मैसेज किया था। इसके बाद वह घर गया और उसने एक कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कुछ समय बाद घरवालों ने फंदे पर लटका हुआ उसका शव देखा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव उतारकर पीएम करवाया गया। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

राजू बीएसपी के टाइन सर्विसेस डिपार्टमेंट में कार्यरत था। उसके ऊपर किस तरह का वर्क लोड था। वह काम को लेकर इतना स्ट्रेस में कैसे आ गया कि उसे खुदकुशी करनी पड़ी। इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पुलिस बीएसपी में उसके साथ काम करने वाले और उसके अधिकारियों से समेत घरवालों से पूछताछ करेगी।