छत्तीसगढ़

नवाजुद्दीन ने पत्नी आलिया के साथ विवाद पर दी प्रतिक्रिया, कहा – मुझे कोई शिकायत नहीं

नईदिल्ली : बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ के लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर का अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ विवाद चल रहा है। आलिया ने पब्लिकली नवाज पर कई आरोप लगाए। हालांकि नवाज़ुद्दीन ने इन आरोपों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया और केवल इतना कहा कि उन्हें अपने बच्चों के भविष्य और उनकी पढ़ाई की चिंता है। वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान नवाज ने कहा कि उन्हें कोई शिकायत नही है।

अब हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में नवाज ने जाहिर किया है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने कहा कि वह केवल यही चाहते हैं कि उनके बच्चे वापस स्कूल जाएं और पढ़ाई करें। अब ऐसा हो गया है और वह इसके लिए खुदा का शुक्रिया अदा करते हैं। इसके अलावा, वह चाहते हैं कि लोग पॉजिटिविटी फैलाएं और इसे अपने लिए बनाए रखना चाहते हैं क्योंकि समाज में कोई भी निगेटिविटी बाहर नहीं जानी चाहिए। इसलिए, उसे कोई शिकायत नहीं है और वह चीजों के बारे में नकारात्मक नहीं होना चाहते हैं।

इंटरव्यू के दौरान नवाज ने कहा, ‘अफवाहों का आप कुछ नहीं कर सकते। ऐसा पहले भी हो चुका है कि किसी को खलनायक बनाने के लिए किसी ने जानबूझकर एक अफवाह फैलाई। जिस तरह से अफवाह फैलती है, दूसरे भी जोड़ते रहते हैं आग में घी डालने और लोगों को विश्वास होने लगता है। जब तक सच्चाई सामने आती है, उसका करियर खत्म हो जाता है। हर कोई अपने खोल में है अगर एक की पिट रही है, तो सब मजे ले रहे हैं’। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार सुधीर मिश्रा की ‘अफवाह’ में नजर आए थे। जल्द ही वे जोगी रा सारा रारा में नजर आएंगे. हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।