छत्तीसगढ़

मेरे पास समय नहीं… विराट कोहली की इंस्टा स्टोरी ने खत्म की फसाद की जड़, फैंस को पसंद आया किंग का अंदाज

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार विराट कोहली ने बुधवार को एक इंस्टा स्टोरी शेयर की। इस इंस्टा स्टोरी ने एक नई बहस को जन्म दे दिया है। इस स्टोरी में यह दिखाया गया है कि उनके पास शिकायत करने का समय नहीं है और आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है। इस स्टोरी को नवीन उल हक मामले से जोड़ कर देखा जा रहा है। दरअसल, कुछ दिन पहले नवीन ने आम का आनंद लेने की स्टोरी शेयर की थी।

कोहली ने जो इंस्टा स्टोरी लगाई थी, उसमें लोकप्रिय अमेरिकी कॉमेडियन और अभिनेता केविन हार्ट दिखाई दे रहे हैं। स्टोरी में केविन हार्ट इस बात पर जोर दे रहे हैं कि उनके पास शिकायत करने का समय नहीं है और आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है। इस स्टोरी के बाद विराट के फैंस के बीच यह जानने की होड़ मची है कि विराट कोहली ने यह स्टोरी क्यों लगाई?

बता दें कि 9 मई को आरसीबी और मुंबई के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में मुंबई ने आरसीबी को शिकस्त दी। ऐसे में नवीन उल हक ने अपने इंस्टाग्राम पर मुंबई और आरसीबी के मैच के साथ आम खाने का आनंद लेने की स्टोरी शेयर की थी। इस स्टोरी विराट कोहली के एक रन पर आउट होने के बाद नवीन उल हक ने शेयर की। अब विराट कोहली की स्टोरी ने फैंस के बीच नई बहस को जन्म दे दिया है।

गौरतलब हो कि आईपीएल 43वें लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी मैच के दौरान फील्ड पर विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच कहासुनी हुई थी। मैच खत्म होने के बाद कोहली और गंभीर के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा की खिलाड़ियों ने बीच बचाव किया। इसके बाद कोहली, गंभीर पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। वहीं, नवीन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्मना लगा।