छत्तीसगढ़

दिल्ली कैपिटल्स से मैच के बाद छलका रविंद्र जडेजा का दुख, माही को लेकर कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली । चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने कहा कि मैदान में मौजूद लोगों की भीड़ कप्तान एमएस धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखने चाहती है। इस बीच लोग चाहते है कि लोग चाहते हैं कि मैं (जडेजा) आउट हो जाऊं। सीएसके ने बुधवार 10 मई को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) को उन्हीं की सरजमीं पर 27 रनों से हरा दिया। हालांकि बीच में उन्हें स्कोर के लिए संघर्ष भी करना पड़ा। इस दौरान धोनी ने 9 गेंदों में केवल 20 रन और जडेजा ने 16 गेंदों में 21 रन बनाकर टीम के स्कोर को कुल 167 रन तक पहुंचाया, जो बाद में सीएसके के लिए मैच जीतने योग्य भी साबित हुए।

चार बार की आईपीएल विजेता ने दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर की टीम को 140 रन में 8 विकेट लेकर समेटकर दिया और दिल्ली पर अपना दबदबा जारी रखा, जिसे उन्होंने 2010 में शुरू किया था। वहीं, रवींद्र जडेजा ने इस सीजन में अब तक आठ पारियों में 141.25 के स्ट्राइक रेट से 113 रन बनाए हैं। उन्होंने नंबर 7 पर छह बार और नंबर 5 पर दो बार बल्लेबाजी की है। इस दौरान सभी 8 पारियों में वे एमएस धोनी से आगे रहे हैं।

आधिकारिक प्रसारक जिओ द्वारा पूछे जाने पर कि क्या वह ऊपर के क्रम में बल्लेबाजी करना चाहेंगे तो रवींद्र जडेजा ने जवाब देते हुए कहा कि अगर मैं नीचे के क्रम में बल्लेबाजी करने जाता हूं तो वे माही भाई का नाम लेना शुरू कर देते हैं। दूसरी तरफ अगर मैं ऊपर के क्रम में जाता हूं तो वे मेरे आउट होने का इंतजार करेंगे। इसलिए जो हो रहा है वह अच्छा है और मुझे खुशी है कि हमारी टीम लीग में अच्छा परफॉर्म कर रही है। प्वाइंट टेबल पर दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।