छत्तीसगढ़

इससे हमको कभी-कभी बहुत ज्यादा फर्क… ऑनलाइन ट्रोल होने पर छलका केएल राहुल का दर्द, फैन्स से की खास अपील

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों खराब दौर से गुजर रहे हैं। राहुल का बल्ला पूरी तरह से खामोश चल रहा है। इंटरनेशनल क्रिकेट हो या फिर आईपीएल का मंच राहुल अपने स्ट्राइक रेट को भी लेकर जमकर आलोचना झेल रहे हैं। इस बीच, सोशल मीडिया पर अपनी खराब फॉर्म के चलते जमकर ट्रोल होने पर राहुल ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

राहुल का छलका दर्द

केएल राहुल ने रणवीर के पॉडकास्ट शो पर बातचीत करते हुए कहा, “यह कुछ ऐसा है, जिससे मुझे और बाकी खिलाड़ियों को कभी-कभार बहुत फर्क पड़ता है। जब हम एथलीट्स को सच में सपोर्ट की जरूरत होती है, तब लोगों को लगता है कि उनके पास कुछ भी कमेंट करने या कहने की पावर है। आप देखिए वह इंसान किस दौर से गुजर रहा है। हमारे में से कोई भी खराब प्रदर्शन नहीं करना चाहता है। यह हमारी जिंदगी है। हम बस यही करते हैं। जैसा मैंने पहले भी कहा कि मुझे क्रिकेट के अलावा कुछ भी नहीं पता है।”

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ने आगे कहा, “यह (क्रिकेट) इकलौती चीज है, जो मैं सही से कर पाता हूं। लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि मैं अपने गेम को लेकर सीरियस नहीं हूं या फिर मैं कड़ी मेहनत नहीं कर रहा हूं? जैसा मैंने पहले भी कहा कि आप कड़ी मेहनत कर सकते हैं, मैं हार्ड वर्क करता हूं, लेकिन नतीजा मेरा पक्ष में नहीं आता है।”

खराब दौर से गुजर रहे हैं राहुल

केएल राहुल का बल्ला पिछले काफी समय से खामोश चल रहा है। आईपीएल 2023 में भी राहुल बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और उनके स्ट्राइक रेट को लेकर लगातार सवाल खड़े होते रहे। हालांकि, राहुल को चोट के चलते बीच टूर्नामेंट में ही आईपीएल 2023 से बाहर होना पड़ा। राहुल ने हाल ही में अपने दाहिने जांघ की सर्जरी कराई है और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को भी मिस करेंगे।