छत्तीसगढ़

पंजाब के इस बल्लेबाज की अदा के मुरीद हुए इरफ़ान पठान और कैफ , बताया भविष्य का स्टार

नई दिल्ली । पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह की जमकर तारीफ की है। प्रभसिमरन की पारी ने शिखर धवन की पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स से आसानी मुकाबला जीतने के लिए प्रेरित किया।

आईपीएल 2023 के 64 वें मैच में प्रभसिमरन ने बुधवार को धर्मशाला में दिल्ली की टीम के खिलाफ आईपीएल में अपना पहला शतक बनाया। इरफान पठान ने कहा कि प्रभसिमरन की बल्लेबाजी में चतुराई और ताकत का सही मिश्रण है।

चतुराई और ताकत का मिश्रण प्रभसिमरन-

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ अपनी बातचीत में कहा कि प्रभसिमरन ने दिल्ली के खिलाफ अपनी टीम के लिए सीनियर बल्लेबाज का काम किया है, लेकिन यह याद रखने वाली बात है कि वह युवा हैं और बड़ी चतुराई और ताकत से बल्लेबाजी करते हैं।

प्रभसिमरन के पास हर तरह के शॉट-

पठान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि प्रभसिमरन की बल्लेबाजी में हर तरह के शॉट हैं। उन्हें लगता है कि प्रभसिमरन भविष्य का स्टार है। बता दें कि इस आईपीएल सीजन में कई युवाओं ने अपने बेहतरीन खेल के दम पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

कैफ ने भी की प्रशंसा-

पठान के अलावा भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी पीबीकेएस के सलामी बल्लेबाज की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह आईपीएल की परंपरा है। टूर्नामेंट में नई टैलेंट को लेकर आएं और प्रभसिमरन को मौका दें। उनके पास हर तरह के शॉट्स हैं और वह न केवल पारी को खत्म करने की क्षमता रखता है बल्कि टीम को एक मजबूत स्कोर तक ले जा सकता है।

आईपीएल 2023 में प्रभसिमरन का सफर-

प्रभसिमरन ने इस सीजन में पंजाब किंग्स के लिए 12 मैचों में 334 रन बनाए हैं।यंगस्टर ने आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ अपना डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक टूर्नामेंट में पंजाब के लिए ही खेला है। पंजाब किंग्स आईपीएल 2023 प्वाइंट टेबल में में 12 मैचों में 8 प्वाइंट साथ आठवें स्थान पर है।