छत्तीसगढ़

वीडियो : RCB की हार पर खुशी से झूम उठा MI का खेमा, सूर्यकुमार यादव ने पत्‍नी को लगाया गले तो रोहित शर्मा का ऐसा था रिएक्‍शन

नई दिल्‍ली। गुजरात टाइटंस ने रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देकर मुंबई इंडियंस खेमे को खुश कर दिया। आरसीबी की हार के कारण मुंबई इंडियंस को प्‍लेऑफ में एंट्री मिल गई। मुंबई इंडियंस ने रविवार को दिन के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी थी।

बता दें कि आरसीबी ने पहले बल्‍लेबाजी करके विराट कोहली के शतक की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 197 रन बनाए थे। जवाब में गुजरात टाइटंस ने पांच गेंदें शेष रहते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। गुजरात टाइटंस को जीत दिलाने का श्रेय शुभमन गिल को जाता है, जिन्‍होंने धुआंधार शतक जमाया। इस हार के बाद आरसीबी प्‍वाइंट्स टेबल में छठे जबकि मुंबई चौथे स्‍थान पर रही।

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आरसीबी की हार के बाद मुंबई का खेमा खुशी से झूमता हुआ नजर आया। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने अपनी पत्‍नी को जोर से गले लगाया तो टीम के अन्‍य सदस्‍य एक-दूसरे से गर्मजोशी से गले मिले। कुछ खिलाड़ी नाचते हुए नजर भी आए। कप्‍तान रोहित शर्मा भी खुशी से जश्‍न मनाते हुए नजर आए। यह वीडियो फैंस के बीच वायरल हो चुका है।

बता दें कि मुंबई इंडियंस अब लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ गुरुवार को चेन्‍नई के चेपॉक स्‍टेडियम में एलिमिनेटर मुकाबला खेलेगी। इस मुकाबले को दोनों में से जो टीम जीतेगी, वो दूसरे क्‍वालीफायर में प्रवेश करेगी। दूसरे क्‍वालीफायर में एलिमिनेटर मुकाबले की विजेता का सामना पहले क्‍वालीफायर में हारने वाली टीम से होगा। फिर दूसरे क्‍वालीफायर की विजेता टीम फाइनल में प्रवेश करेगी, जहां उसकी भिड़ंत पहले क्‍वालीफायर की विजेता टीम से होगा।