छत्तीसगढ़

IPL 2023: वीरेंदर सहवाग की बड़ी भविष्यवाणी, क्वालीफायर-1 में GT के लिए ट्रंप कार्ड साबित होगा ये खिलाड़ी

नई दिल्ली, : आईपीएल 2023 के सभी लीग स्टेज मुकाबले खत्म हो चुके हैं। 23 मई यानी आज रात 7:30 बजे चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच पहला क्वालीफायर मैच खेला जाएगा। ये मुकाबला चेन्नई के एम चिंदबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

बता दें कि गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल 2023 बेहद ही शानदार रहा है, जहां टीम ने अंक तालिका पर टॉप पर रहते हुए सबसे पहले प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था, तो वहीं, चेन्नई के खिलाफ गुजरात टाइटंस क्वालीफायर मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश करना चाहेगी।

चेपॉक मैदान पर खेले जाने वाले मैच से पहले पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग ने स्टार स्पोर्ट्स से खास बातचीत के दौरान गुजरात टीम के एक खिलाड़ी को तुरुप्प का इक्का बताया है। उन्होंने ये कहा है कि सीएसके के खिलाफ वो स्टार खिलाड़ी गुजरात टाइटंस के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकता है। आइए जानते हैं इस प्लेयर के बारे में।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच आईपीएल 2023 का क्वालीफायर मैच आज यानी 23 मई को खेला जाएगा। चेपॉक मैदान पर आमतौर पर स्पिनर्स को खास मदद मिलती है, ऐसे में वीरेंद्र सहवाग ने इस मैच से पहले राशिद खान को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने राशिद खान को गुजरात टाइटंस का ट्रंप कार्ड बताया है।

वीरेंद्र सहवाग ने कहा,”राशिद खान गुजरात टाइटंस के ट्रंप कार्ड है। जब भी गुजरात टीम को विकेट की तलाश होती है तो राशिद खान विकेट ले लेते है। हार्दिक ने जिस तरह से राशिद खान से सही समय पर ओवर्स कराए वो वाकाई काबिले तारीफ है। राशिद खान विरोधी टीम के बल्लेबाजों की साझेदारी तोड़ने में माहिर है और वह इस सीजन के सबसे सफल दूसरे गेंदबाज बन गए है, जिन्होंने शानदार परफॉर्मेंस कर हर किसी को प्रभावित किया है।”

राशिद खान का IPL 2023 में ऐसा रहा प्रदर्शन

बता दें कि राशिद खान ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने कुल 14 मैच खेलते हुए 24 विकेट चटकाए, जिसमें उनका इकोनॉमी रेट 7.82 का रहा। उन्होंने बल्लेबाजी में भी इंप्रेस किया और 438 रन बनाए।