छत्तीसगढ़

IPL 2023 से बाहर होने के बाद भी नहीं बदले विराट कोहली के तेवर, अगले सीजन धमाकेदार वापसी को लेकर भरी हुंकार

नई दिल्ली : 21 मई 2023 की रात आरसीबी टीम और उनके फैंस के लिए दर्द से भरपूर रही। इस दिन गुजरात टाइटंस ने आरसीबी को 6 विकेट से धूल चटाकर उनका प्लेऑफ में पहुंचने का सपना चकनाचूर किया।इस सीजन आरसीबी (RCB) ने भले ही शानदार शुरुआत की थी और सभी को ये उम्मीद दिलाई थी कि आरसीबी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी, लेकिन अंत में ऐसा नहीं हो सका और एक बार फिर से आरसीबी फैंस का दिल टूट गया।

आखिरी लीग मैच में विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली थी और टीम को स्कोर खड़ा करने में मदद की थी। लेकिन शुभमन गिल के शतक के आगे कोहली का शतक बेकार गया। इस कड़ी में आईपीएल 2023 से बाहर होने के बाद विराट कोहली काफी इमोशनल नजर आए। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल, आईपीएल 2023 से बाहर होने के बाद आरसीबी टीम के स्टार विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में विराट कोहली ने प्लेऑफ में नहीं पहुंचने की निराशा का जिक्र किया और साथ ही फैंस को सपोर्ट करने के लिए दिल से शुक्रिया कहा।

इंस्टाग्राम पर आरसीबी टीम के सभी खिलाड़ियों की ग्रुप तस्वीर को शेयर करते हुए किंग कोहली ने लिखा,”ये सीजन जिसने हमें कई यादगार पल दिए, लेकिन हमारी किस्मत ने हमारा साथ नहीं दिया और हम अपना लक्ष्य पूरा नहीं कर सके। टूर्नामेंट से बाहर होने पर काफी निराशा है, लेकिन हम अपना सिर हमेशा ऊपर रखेंगे। सभी सपोर्ट्स को तहे दिल से शुक्रिया जिन्होंने हमारे हौसले को बढ़ाया। साथ ही कोच, मैनेजमेंट और सभी साथी खिलाड़ियों को मैं धन्यवाद कहता हूं। हम अगले सीजन धमाकेदार वापसी जरूर करेंगे।”