छत्तीसगढ़

मुंगेली : पेड़ से टकराया ट्रक, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका केबिन में फंसे चालक को बाहर, हालत गंभीर

मुंगेली। मुंगेली जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक पेड़ से टकरा गया। इसके बाद ट्रक चला रहा ड्राइवर गाड़ी के केबिन में फंस गया। उसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका है। मगर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा लोरमी थाना क्षेत्र में हुआ है।

डोंगरियां की ओर से तेज रफ्तार ट्रक लोरमी की ओर आ रहा था। इसी दौरान चालक का नियंत्रण गाड़ी से हटा। जिसके बाद ये हादसा हुआ। तेज रफ्तार ट्रक सीधे जाकर पेड़ से टकरा गया। वहीं गाड़ी चला रहा ड्राइवर केबिन की स्टीयरिंग में ही फंस गया। उसने अपन स्तर पर निकलने का काफी प्रयास किया। लेकिन वह सफल नहीं हुआ।

उधर, पता चलने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ड्राइवर को निकालने का प्रयास किया। उन्होंने ही जेसीबी को मौके पर बुलाया था। फिर जेसीबी और आस-पास के लोगों की मदद से गाड़ी को हटाया गया और ड्राइवर को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका है।

वहीं काफी देर तक केबिन में फंसे रहने के कारण ड्राइवर को चोटें आई हैं। इस वजह से उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर का नाम धरमजीत साहू है। वह कुकुदुर थाना क्षेत्र के ग्राम क्षीरपानी का रहने वाला है।