छत्तीसगढ़

पठान से भी दमदार होंगे फाइटर के एक्शन सीन, स्टंट डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

नईदिल्ली : पठान के ब्लॉकबस्टर होने के बाद सिद्धार्थ आनंद के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। लगातार दो जबर्दस्त हिट फिल्म देने के बाद उनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशक में होने लगी है। इस बीच सिद्धार्थ अपनी आगामी फिल्म फाइटर पर जमकर मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। बताया जा रहा है कि निर्देशक की कोशिश इस फिल्म को पठान से भी बड़ा बनाने की है।

फाइटर के लिए सिद्धार्थ की योजना के बारे में बात करते हुए एक्शन और स्टंट डायरेक्टर परवेज शेख ने एक चैट शो में खुलासा किया कि मेकर्स ने आग, विस्फोट, हेलिकॉप्टर,लड़ाकू विमानों के साथ एक्शन दृश्यों की शूटिंग की है। उन्होंने सिद्धार्थ की बात को याद करते हुए बताया कि वह चाहते थे कि फाइटर का एक्शन पठान से भी अलग लेवल का हो।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म को काफी धूप में शूट किया गया है। इसके लिए टीम ने कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस किए हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने जोगेश्वरी के एसआरपीएफ ग्राउंड्स में हर तरह के स्टंट किए, जहां एक बहुत बड़ा सेट लगाया गया था।

परवेज ने आगे बताया कि बैंग बैंग और वॉर के बाद सिद्धार्थ के विचार दूसरे स्तर पर हैं। चूंकि वह फाइटर को पठान से बड़ा बनाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने उन्हें पूरा समर्थन दिया। उन्होंने भरोसा दिलाया कि फाइटर का एक्शन निश्चित तौर पर दूसरे लेवल पर दिखेगा।

परवेज ने कहा कि उन्होंने कुछ नया दिखाने की कोशिश की है और दर्शकों को सिर्फ जमीन पर ही नहीं बल्कि हवा में भी एक्शन देखने को मिलेगा। फाइटर अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसमें अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी होंगे।