छत्तीसगढ़

WTC Final 2023: रोहित शर्मा ने रिकी पोंटिंग को दिया उन्हीं की भाषा में जवाब, कह दी यह बड़ी बात

नईदिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले पर पूरे वर्ल्ड क्रिकेट की नजरें इस समय टिकी हुई हैं. इस अहम मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से माइंड गेम खेलने की शुरुआत हो चुकी है. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने अपने एक बयान में कंगारू टीम का पलड़ा इस मुकाबले में भारी बताया था. अब इसपर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा माकूल जवाब दिया है.

रिकी पोंटिंग ने इस मैच को लेकर अपने दिए बयान में कहा था कि ओवल के हालात देखते हुए यहां पर ऑस्ट्रेलियाई टीम का पलड़ा भारी दिखाई देता है. अब इसी को लेकर जब रोहित से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने कहा कि इन बयानों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

रोहित शर्मा ने अपने बयान में कहा कि रिकी पोंटिंग ने जो कहा वह उनकी सोच है. हालात किसे लाभ पहुंचायेंगे तो मैच में ही पता चल पायेगा. जो लोग मैच देखते हैं, दिग्गज हैं उनकी अपनी सोच है. सभी फाइनल मुकाबला शुरू होने से पहले काफी बातें करेंगे. लेकिन अगर मैं सच कहूं तो इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. हम जानते हैं कि हमारे लिए क्या दांव पर है और टीम को क्या करना है.

पिच देखकर हम करेंगे टीम का चयन

इस अहम मुकाबले के लिए टीम चयन पर रोहित शर्मा से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम पिच देखने को बाद इसपर फैसला करेंगे. आज पिच कुछ अलग तरह का दिख रगा तो कल कुछ अलग हो सकता है. ऐसे में आपको अपनी टीम चुनने के लिए कल टॉस के समय तक इंतजार करना होगा. ओवल के मैदान पर जून के महीने में अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला गया. लेकिन काउंटी के कुछ मैच जरूर हुए हैं. इसीलिए हम यहां की परिस्थितियों को काफी अच्छी तरह से जानते हैं.