छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : एनीकट में डूबकर डॉक्टर की मौत, गहराई में जाने से हुआ हादसा; रहने वाले थे कोरबा के

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एनीकट में डूबकर डॉक्टर की मौत हो गई है। उन्हें तैरना नहीं आता था। फिर भी वह एनीकट में दोस्तों के साथ नहाने चले गए। इसी दौरान गहराई में जाने से यह हादसा हुआ है। मामला मनोरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर नीरज वैभव मिंज (33) मनोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ थे। वो सोमवार को अपने दोस्तों के साथ खरसोता एनीकट में नहाने गए थे। सभी दोस्त नहा रहे थे। नीरज भी नहाने के लिए पाने में उतर गए थे। मगर अचानक से वह गहराई में जाकर डूबने लग गए।

उधर, नीरज के साथी ये देखकर उनके पास तक गए, लेकिन तब तक देर हो गई थी। वो पानी में डूब चुके थे। जिसके बाद साथियों ने किसी तरह से उनकी तलाश की। फिर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। दोस्तों ने ही इस बात की जानकारी दी है कि नीरज को तैरना नहीं आता था। इस वजह से वह डूबने लगे तो खुद को बचा नहीं सके।

कोरबा के रहने वाले थे नीरज

वहीं इस हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी थी। बताया जा रहा है कि नीरज कोरबा जिले के रहने वाले थे। अचानक हुए हादसे से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।