छत्तीसगढ़

जांजगीर : सड़क किनारे मिला युवक का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस, आसपास के गांवों में पूछताछ, मृतक के शरीर पर नीले रंग की शर्ट

जांजगीर-चांपा : जांजगीर-चांपा जिले के चोरिया गांव के मोड़ के पास सड़क किनारे एक युवक की लाश मिली है। युवक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मृत युवक की पहचान के लिए आसपास के गांवों में पूछताछ कर रही है। सभी थाना क्षेत्रों में मृत युवक की फोटो भेजी गई है। युवक की मौत कैसे हुई है, इसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद हो सकेगा। मामला सारागांव थाना क्षेत्र का है।

सारागांव थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि चोरिया मोड़ के पास सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृत युवक की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष के बीच है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। फोटो लेकर आसपास के गांवों में पूछताछ की जा रही है।

जिले के सभी थाना क्षेत्रों में फोटो भेजकर पता लगाने की कोशिश की जा रही है। गुमशुदगी का केस तो किसी थाने में दर्ज नहीं हुआ है, इसका पता भी लगाया जा रहा है। युवक के कपड़ों की जेब की तलाशी ली गई, जिसमें कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक इस इलाके का नहीं है, इसलिए शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक युवक की पहचान के लिए पुलिस ने यह जानकारी दी है कि उसने नीले कलर की चेक शर्ट, फॉर्मल पैंट, काले रंग की बनियान पहनी हुई है।