छत्तीसगढ़

मरने दो उसे, मैं तो ऐसे भी छोड़ने वाली थी: कॉमेडियन के सुसाइड के प्रयास के बाद बोली गर्लफ्रेंड

मुंबई:  टीवी कॉमेडी शो में जूनियर नाना पाटेकर के नाम से फेमस कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने बीते दिन फेसबुक पर लाइव आकर सुसाइड करने की कोशिश की। जिसके बाद घर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि एक्टर अब खतरे से बाहर हैं और उनका इलाज चल रहा है। 

वहीं एक न्यूज चैनल से बातचीत में तीर्थानंद ने कहा कि  मैं अब सच में जीना नहीं चाहता हूं. उस महिला के टॉर्चर से परेशान हो गया हूं. अगर पुलिस वक्त पर नहीं आती, तो शायद मैं अब बात भी नहीं कर पाता। वहीं जांच के दौरान जब पुलिस ने एक्टर की गर्लफ्रेंड को कॉल कर अस्पताल बुलाया तो उसने आने से साफ मना कर दिया और कहा कि उसे मरने दो, मैं तो ऐसे भी उसे छोड़ने वाली थी कहकर फोन काट दिया।

तीर्थानंद ने अपनी परेशानी के बारे में बताया कि  मैं उस महिला के कारण लगभग 10 से 12 दिन घर के बाहर फुटपाथ में अपनी रात गुजारी।  उन्होंने मुझपर झूठे केस लगाए।  वो चाहती हैं कि मैं अपने घर का हिस्सा उनको दे दूं और मुझसे पैसों की डिमांड कर रही हैं।  हाल ही में मैंने लगभग एक लाख का फोन उन्हें खरीदकर दिया। तीर्थानंद ने कहा कि मैं अपनी हरकतों से शर्मिंदा हूं लेकिन मेरे पास कोई और ऑप्शन भी तो नहीं हैं। मैं चाहता हूं कि वो महिला मेरे केस वापस लेकर मुझे इन सबसे आजाद कर दे।