छत्तीसगढ़

नजम सेठी के ट्वीट से पाकिस्तान क्रिकेट में खलबली, चुनाव को लेकर बवाल!

नईदिल्ली : पिछले साल रमीज राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमेन पद से इस्तीफा दिया था. जिसके बाद नजम सेठी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चैयरमेन की जिम्मेदारी संभाली. वहीं, अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अगले चैयरमैन का चुनाव होना है, लेकिन नजम सेठी चुनाव में भाग नहीं लेंगे. दरअसल, नजम सेठी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच चल रहे खींचतान के वजह से यह फैसला लिया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चैयरमेन नजम सेठी ने क्या कहा?

दरअसल, पाकिस्तान में राजनीतिक गतिरोध जारी है. पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी और विपक्षी पार्टियों के बीच लगातार संघर्ष जारी है. अब नजम सेठी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चैयरमेन चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है. नजम सेठी ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह आसिफ जरदारी और शहबाज शरीफ के बीच संघर्ष का केन्द्र नहीं बनना चाहते हैं. इस वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है.

‘मैं आसिफ जरदारी और शहबाज शरीफ के बीच…’

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमेन नजम सेठी ने अपने ट्वीट में लिखा कि आप सबको सलाम… मैं आसिफ जरदारी और शहबाज शरीफ के बीच संघर्ष का केन्द्र नहीं बनना चाहता हूं. इस वजह से मैंने यह फैसला लिया है. उन्होंने आगे लिखा कि इस तरह के हालात पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए अच्छे नहीं है. इस वजह से मैंने मौजूदा हालात के मद्देनजर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अगले चैयरमेन पद चुनाव से हटने का फैसला लिया है. इसके हिस्सेदारों को मेरी ओर से शुभकामनाएं.