छत्तीसगढ़

शाहरुख-आर्यन को पूछताछ के लिए तलब कर सकती है सीबीआई, वानखेड़े मामले में आया नया मोड़

नईदिल्ली : शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े से जुड़ी एक जांच के सिलसिले में सीबीआई पिता पुत्र के बयान को दर्ज कराने के लिए बुला सकती है। आर्यन को एनसीबी ने पिछले साल एक कथित ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। तब वानखेड़े इस मामले में जांच अधिकारी थे I

एक अधिकारी ने बताया कि वानखेड़े के कहने पर आरोपी किरण गोसावी और सैनविले डिसूजा ने शाहरुख से 25 करोड़ रुपये की मांग की थी, इसलिए इस कथित जबरन वसूली मामले में अभिनेता का बयान दर्ज किया जाएगा।

बता दें कि 11 मई को सीबीआई ने वानखेड़े, समेत कई एनसीबी अधिकारियों के खिलाफ 25 करोड़ रुपये की रिश्वत के लिए प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की थी। इन लोगों पर आरोप है है कि इन्होंने आर्यन को नहीं फंसाने के लिए 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी।

वहीं, वानखेड़े इन आरोपों के शुरू से ही बेबुनियाद ठहराते आए हैं। अपने बचाव में वह कथित तौर पर शाहरुख द्वारा भेजे गए संदेशों का भी हवाला दे चुके हैं। इस केस को लेकर वानखेड़े ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका भी दाखिल की है। इसमें कहा गया है कि सीबीआई ने उनके  खिलाफ बदले की कार्रवाई की है। फिलहाल, वानखेड़े को इस केस में उच्च न्यायालय की तरफ से 23 जून तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी गई है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वाले हैं। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, आर्यन भी वेब सीरीज के जरिए निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी गई है।