छत्तीसगढ़

टीम इंडिया से हुए ड्रॉप फिर भी नहीं छोड़ी मेहनत, पुजारा ने दिलीप ट्रॉफी से पहले शेयर किया वीडियो

नईदिल्ली : भारत ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया है. इसमें सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को जगह नहीं दी गई है. पुजारा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में कुछ खास नहीं कर सके. हालांकि पुजारा ने इसके बाद फिर से मेहनत शुरू कर दी है. वे दिलीप ट्रॉफी 2023 में खेलेंगे. पुजारा ने सोशल मीडिया पर हाल ही में प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया है.

पुजारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वे किसी मैदान पर अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. पुजारा बैटिंग के दौरान कई तरह के शॉट खेलते हुए दिखे. वे डिफेंस की तकनीक पर भी काम कर रहे हैं. पुजारा ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे खबर लिखने तक करीब 60 हजार लोगों ने लाइक किया. वहीं कई लोगों ने पुजारा के वीडियो पर कमेंट भी किया है. पुजारा के फैंस ने उनकी तारीफ भी की है.

गौरतलब है कि पुजारा का अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है. उन्होंने 103 टेस्ट मैचों में 7195 रन बनाए हैं. पुजारा ने इस फॉर्मेट में 19 शतक और 35 अर्धशतक लगाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ टेस्ट स्कोर नाबाद 206 रन रहा है. वे दोहरा शतक भी जड़ चुके हैं. पुजारा ने फर्स्ट क्लास मैचों की 415 पारियों में 19244 रन बनाए हैं. उनका इसमें सर्वश्रेष्ठ स्कोर 352 रन रहा है. उन्होंने 59 शतक और 76 अर्धशतक लगाए हैं. पुजारा फील्डिंग के मामले में दमदार रहे हैं. उन्होंने 156 कैच लिए हैं. वे लिस्ट ए के 117 मैचों में 5254 रन बना चुके हैं. उन्होंने इसमें 14 शतक और 32 अर्धशतक लगाए हैं.