छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : फेमस कॉमेडियन देवराज की सड़क हादसे में मौत, CM संग बनाए वीडियो में कहा था-छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस, एक मैं और एक मोर काका

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत हो गई। सोमवार को ये हादसा रायपुर के लभांडी इलाके में हुआ। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक एक ट्रक ने पीछे से देवराज की बाइक को टक्कर मार दी, बाइक से छिटककर देवराज सड़क पर गिरे। सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आने से उनकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने देवराज और उनके साथ मौजूद एक साथी को अंबेडकर अस्पताल भेजा। मगर देवराज की जान नहीं बच सकी। दोनों रायपुर में एक यूट्यूब वीडियो की शूटिंग के सिलसिले में आए थे। देवराज मूलत: महासमुंद के रहने वाले थे। कुछ साल पहले दिल से बुरा लगता है नाम के एक शॉर्ट वीडियो की वजह से देवराज देश में फेमस हुए। कई मीम शेयर हुआ करते थे। देवराज सोशल मीडिया में कॉमेडी वीडियो भी बनाया करते थे।

CM ने शेयर किया लास्ट वीडियो
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देवराज का खुद के साथ शूट किया लास्ट वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “दिल से बुरा लगता है” करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुख सहने की शक्ति दे।

जब CM बघेल से मिले थे देवराज
साल 2021 में देवराज और CM भूपेश बघेल का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। देवराज उनसे मिलने पहुंचे थे। तब उनके निवास कार्यालय में एक वीडियो बनाया था। इसमें देवराज ने कहा था छत्तीसगढ़ में दो लोग ही फेमस हैं। एक मैं और एक हमारे कका, कका आप टीवी के मुकाबले लाइव लुक में अधिक स्मार्ट दिखते हैं… ये सुनकर CM भूपेश बघेल हंस पड़े थे।

महासमुंद जिले के निवासी देवराज पटेल छत्तीसगढ़ के जाने-माने यूट्यूबर रहे। उनके यूट्यूब चैनल के 3 लाख से भी ज्यादा फालोवर हैं। देश के प्रसिद्ध यूट्यूबर भुवन बाम के साथ काॅमेडी वेबसीरीज ढिंढोरा में भी काम कर चुके थे। छत्तीसगढ़ सरकार के आत्मानंद स्कूल के विज्ञापन में भी देवराज काम कर चुके थे। इसकी शूटिंग हाल ही में की गई थी।