छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, बाइक चला रहे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत

अंबिकापुर। सरगुजा जिले के ग्राम बालमपुर में दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक चला रहे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला सीतापुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सरगुजा जिले के बरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेल कोटा निवासी शैलेश (20 वर्ष) अपने मामा के घर ग्राम मंगारी में रहता था। गुरुवार की दोपहर वह अपने मामा को छोड़ने बाइक क्रमांक CG15 CZ 8580 से ग्राम बालमपुर गया था। वह बाइक से लौट रहा था कि उसकी टक्कर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से हो गई। दूसरी बाइक क्रमांक CG 14 MM 1829 पर ग्राम टूकुपानी कपाट बहरी निवासी संजय पावले (25 वर्ष) सवार था।

ग्राम बालमपुर मुख्य मार्ग पर हादसा हुआ। हादसे में दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना सीतापुर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।