छत्तीसगढ़

कोरबा : सड़क हादसे में घायल महिला की मौत, पति और मां की भी मौके पर हुई थी मौत, ट्रेलर ने बाइक को मारी थी टक्कर

कोरबा : कोरबा जिले में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला की शुक्रवार को मौत हो गई। महिला के पति और उसकी मां की मौत कल ही मौके पर हो गई थी। हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र में हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, अहमद हसन, उसकी पत्नी गुलशन डी और सास गणेशी बाई तीनों मलदा से कटघोरा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। तीनों ही मलदा के ही रहने वाले थे। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।

राहगीरों की मदद से लाया गया अस्पताल

हादसे में अहमद हसन की मौत के बाद उसकी पत्नी गुलशन डी और सास गणेशी बाई को गंभीर हालत में कटघोरा स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टरों ने सास गणेशी बाई को भी मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल गुलशन डी की हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था, लेकिन शुक्रवार को उसकी भी मौत हो गई। हादसा होने के बाद पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया था। उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का अपराध कायम किया गया था।

5 साल पहले हुई थी लव मैरिज

बताया जा रहा है कि दंपती की 5 साल पहले लव मैरिज हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। फिलहाल कटघोरा पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई की, वहीं परिजनों को भी इस बात की सूचना दी गई थी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे थे।

ट्रेलर चालक गिरफ्तार

कटघोरा थाना में पदस्थ एएसआई रफीक मेमन ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। राहगीरों और वाहन को हटाकर आवाजाही भी शुरू की गई।