छत्तीसगढ़

वीडियो : फैंस से मिलने पहुंचे विराट कोहली को मिला स्पेशल गिफ्ट, देखकर दिया ऐसा रिएक्शन

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है. टेस्ट सीरीज पर कब्जा करने के बाद टीम इंडिया वनडे सीरीज खेल रही है. दूसरे मैच में भारत को हार मिली और इसी के साथ वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. विंडीज में टीम इंडिया की फैन फॉलोइंग भी काफी है जो कई बार देखने को मिली है. इस बार भी यही हाल है.बारबाडो में मौजूद टीम इंडिया के फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने और उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे और टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों ने उन्हें निराश नहीं किया.

टीम इंडिया के खिलाड़ी जब अभ्यास कर रहे थे तब फैंस मैदान पर मौजूद थे और खिलाड़ियों से मिलना चाहते थे. इस बीच विराट कोहली, रोहित शर्मा ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और उनकी ख्वाहिश पूरी की. बीसीसीआई ने इसका वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है.

विराट को मिला स्पेशल गिफ्ट

टीम इंडिया जब मैदान पर अभ्यास कर रही थी तब स्टैंड से एक बच्ची बार-बार कोहली-कोहली की आवाज लगा रही थी. ये बच्ची कोहली से मिलना चाहती थी और उनके लिए एक छोटा सा स्पेशल गिफ्ट लेकर आई थी. कोहली जब आवाज सुनकर इस बच्ची से मिलने पहुंचे थे तो इस बच्ची ने उन्हें एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया जो वह उनके लिए ही बनाकर लाई थी. कोहली ने ये ब्रेसलेट लिया और उसे तुरंत अपने हाथ में पहन लिया. इस बच्ची के परिवार के साथ कोहली ने सेल्फी भी ली.

कोहली ने कुछ और फैंस के साथ फोटो खिंचवाईं. इस बीच टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी फैंस से मुलाकात की और ऑटोग्राफ दिए. टीम के कप्तान रोहित ने भी फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाईं.

दूसरे वनडे में मिला आराम

कोहली और रोहित दूसरे वनडे मैच में नहीं खेले थे. टीम मैनेजमेंट ने उन्हें आराम देने का फैसला किया था. इसका खामियाजा टीम को उठाना पड़ा क्योंकि दूसरे मैच में भारत को हार मिली. हार्दिक पंड्या ने इस मैच में टीम की कप्तानी की. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 181 रन ही बना सकी और विंडीज ने ये लक्ष्य चार विकेट खोकर हासिल कर लिया.