छत्तीसगढ़

नांद्रे बर्गर की गेंदों का सामना करने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं विराट कोहली और श्रेयस अय्यर, देखें वीडियो

नईदिल्ली : बुधवार से केपटाउन में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट खेला जाएगा. साउथ अफ्रीका ने पहले टेस्ट में टीम इंडिया को पारी और 32 रनों से हराया. बहरहाल, केपटाउन में भारतीय टीम सीरीज बराबरी करने के इरादे से उतरेगी. वहीं, साउथ अफ्रीकी टीम सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. बहरहाल, इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के बल्लेबाज नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में विराट कोहली और श्रेयस अय्यर नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

साउथ अफ्रीका के लेफ्ट आर्म पेसर नांद्रे बर्गर की गेंदों का सामना करने के लिए विराट कोहली ने खास तरह से नेट्स सेशन में अभ्यास किया. वहीं, श्रेयस अय्यर खुद को शॉर्ट गेंदों के लिए तैयार कर रहे हैं. सोमवार को नेट्स में कोहली ने तकरीबन 1 घंटे पसीना बहाया. इसके बाद तकरीबन 20 से 25 मिनट तक थ्रोडाउन के खिलाफ अभ्यास किया. साथ ही श्रेयस अय्यर ने शॉर्ट गेंदों से निपटने के लिए तैयारी की. इस दौरान नेट्स में श्रेयस अय्यर शॉर्ट गेंदों के खिलाफ बल्लेबाजी करते दिखे.

केपटाउन में आमने-सामने होगी दोनों टीमें…

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला टेस्ट सेंचुरियन में खेला गया. इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने भारतीय टीम को आसानी से हरा दिया. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को पारी और 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह साउथ अफ्रीकी टीम 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट 3 जनवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें केपटाउन के मैदान पर आमने-सामने होगी.