छत्तीसगढ़

आईपीएल 2024 से पहले आक्रामक हुए तिलक वर्मा, 44 गेंदों में नाबाद 91 रनों की पारी में 8 छक्के लगाए

नईदिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में अब कुछ ही हफ्ते बचे हैं, मुंबई इंडियंस (एमआई) के बल्लेबाज तिलक वर्मा टूर्नामेंट के लिए अच्छी तैयारी कर रहे हैं। चल रहे डीवाई पाटिल टी20 कप में, तिलक ने सेंट्रल रेलवे के खिलाफ रिलायंस के लिए अपनी नाबाद 44 गेंदों में 91 रन की पारी में आठ छक्के और चार चौके लगाए। रिलायंस ने सेंट्रल रेलवे को 65 रनों के आसान अंतर से हराया।

इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 22 मार्च को खेला जाएगा. वहीं मुंबई इंडियंस का पहला मैच गुजरात टाइटंस से है. यह मैच 24 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा. मुंबई के खिलाड़ी तिलक वर्मा ने टूर्नामेंट से ठीक पहले दमदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने डीवाई पाटिल टी20 कप के एक मुकाबले में दमदार अर्धशतक जड़ा है. तिलक का वीडियो मुंबई इंडियंस ने भी शेयर किया है.

तिलक ने सेंट्रल रेलवे टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 44 गेंदों में 91 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान श्वालिक शर्मा के साथ 122 रनों की साझेदारी भी निभाई. तिलक की टीम ने इस मुकाबले में 220 रन बनाए. उन्होंने बैटिंग के बाद बॉलिंग में भी कमाल दिखाया. तिलक ने 16 रन देकर एक विकेट भी लिया.

तिलक आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. वे इस टूर्नामेंट में भी कई बार दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं. तिलक ने अब तक खेले 25 आईपीएल मैचों में 740 रन बनाए हैं. इस दौरान 3 अर्धशतक भी लगाए हैं. तिलक का सर्वश्रेष्ठ आईपीएल स्कोर 84 रन रहा है. उनका ओवर ऑल टी20 रिकॉर्ड भी अच्छा रहा है. तिलक ने 70 टी20 मैचों में 2042 रन बनाए हैं. इस दौरान 1 शतक और 13 अर्धशतक लगाए हैं.