छत्तीसगढ़

सीआईडी शाहजहां शेख को अब मटन, पुलाव और बिरयानी खिलाएगी, ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए बोले अधीर रंजन

नईदिल्ली : कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख को लेकर राज्य के शासन और प्रशासन पर निशाना साधा.

उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए यहां तक कहा कि शाहजहां शेख को सीआईडी मटन, पुलाव और बिरयानी खिलाएगी. वह रंजन चौधरी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे.

शाहजहां शेख पर उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखालि में महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करने और जमीन पर कब्जा करने के आरोप हैं. महिलाएं लंबे समय से शेख की गिरफ्तारी की मांग कर रही थीं. पुलिस ने शाहजहां शेख को गुरुवार (29 फरवरी) को तड़के गिरफ्तार किया था.

क्या कुछ बोले अधीर रंजन चौधरी?

कांग्रेस नेता ने सत्तारूढ़ टीएमसी सरकार को घेरते हुए कहा कि शाहजहां शेख को इसलिए गिरफ्तार किया गया है ताकि वह चुनाव तक कुछ दिन आराम कर सके.

शाहजहां शेख को लेकर अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ”वे (सीआईडी) उन्हें मटन, पुलाव, बिरयानी खिलाएंगे. क्या वो जवाब देने के लिए वहां गए हैं? वह वहां आराम करने गए हैं. दीदी (ममता बनर्जी) ने उन्हें आराम करने के लिए कहा है. जब चुनाव आएंगे तो वो एक्शन में वापस आ सकते हैं.”

तृणमूल ने CID को गुलाम बना लिया- अधीर रंजन

अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ”तृणमूल ने सीआईडी को गुलाम बना लिया है. सीआईडी शाहजहां से कैसे पूछताछ कर सकती है? क्या मालिक गुलाम को उत्तर देता है? शाहजहां उनका मालिक है. अगर वे उससे प्रश्न करेंगे तो अपनी जान से हाथ धो बैठेंगे. क्या वे अपनी नौकरी जोखिम में डालना चाहते हैं?”

‘अब जेल से सब कुछ ऑपरेट कर सकता है शाहजहां’

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने दावा किया कि शाहजहां शेख सलाखों के पीछे से आगामी लोकसभा चुनाव को मैनेज करेगा. उन्होंने कहा, ”वह (शाहजहां शेख) अब जेल से सब कुछ ऑपरेट कर सकता है, चाहे वह संदेशखाली या डायमंड हार्बर हो, जहां से अभिषेक बनर्जी चुनाव लड़ेंगे. जेल अब उसके ऑपरेटिंग सेंटर में बदल जाएगी. यह उसका इलेक्शन कमांड ऑफिस होगा.”